बिहार में गड़बड़ी करने वाले किसी भी सूरत में नही बचेंगे : मंत्री जमा खान

बिहार में गड़बड़ी करने वाले किसी भी सूरत में नही बचेंगे : मंत्री जमा खानबिहार में गड़बड़ी करने वाले किसी भी सूरत में नही बचेंगे : मंत्री जमा खान

किशनगंज,04जुलाई (हि.स.)। बिहार में गड़बड़ी करने वाले किसी भी हाल में नहीं बचेंगे। उक्त बाते गुरुवार को अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री सह प्रभारी मंत्री किशनगंज जमा खान ने पत्रकारों से बात करते हुए कही है।

मंत्री जमा खान ने स्थानीय परिसदन में पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि बिहार में जितना विकास का कार्य नीतीश कुमार के राज में हुआ है उतना कार्य कभी नहीं हुआ लेकिन उसके बाद भी कुछ लोग गड़बड़ी करने वाले है उनके खिलाफ जांच चल रही है वो बक्से नही जाएंगे।

मंत्री जमा खान ने तेजस्वी यादव का बिना नाम लिए हुए कहा की विपक्ष के नेता अनर्गल बयान बाजी करते है लेकिन उनके माता पिता ने भी सरकार चलाया है उस समय बिहार की क्या स्थिति थी यह किसी से छुपा हुआ नही है।

उन्होंने कहा की बिहार एक बीमार राज्य था लेकिन आज विकास के साथ साथ राज्य में भाईचारा बना रहे उसके लिए भी मुख्यमंत्री काम कर रहे है। आगे उन्होंने पुल गिरने को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा की मामले में जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने कहा की जांच चल रही है, नीतीश कुमार सुबह से लेकर रात तक बिहार के विकास की चिंता करते है इसीलिए जहा भी कुछ गड़बड़ी हुई है उसमे सुधार होगा। उन्होंने कहा की वार्ड सदस्य सहित अन्य जनप्रतिनिधियों को भी जागरूक होने की जरूरत है।

विशेष राज्य को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में जमा खान ने कहा की यह हमारी पुरानी मांग है, लोग कहते थे जातीय जनगणना नही होगा लेकिन हुआ। उसी तरह बिहार को विशेष राज्य का दर्जा भी मिलेगा और आगामी 2025 में एक बार फिर से एनडीए की सरकार बिहार में बनेगी। जमा खान ने कहा की केंद्र में सरकार बनाने में नीतीश कुमार का जब हाथ लगा है तो देश और बिहार का संपूर्ण विकास होगा। उन्होंने कहा की बीजेपी और जेडीयू में कोई मतभेद नहीं है और जब चुनाव होगा हम लोग एक जुट होकर चुनाव लड़ने का कार्य करेंगे। इस मौके पर जेडीयू जिलाध्यक्ष मुजाहिद आलम, फैसल अहमद सहित अन्य लोग मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/धर्मेन्द्र/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर