बगीचे में मिला एक छह वर्षीय बच्ची का शव, 24 घंटे के अंदर अभियुक्त गिरफ्तार

भागलपुर, 06 फरवरी (हि.स.)। जिले के अकबरनगर थाना क्षेत्र के भवनाथपुर बगीचे में एक 6 वर्षीय बच्ची के हत्या मामले में अभियुक्त को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के बाद वरीय पुलिस अधीक्षक के द्वारा पुलिस अधीक्षक नगर एवं पुलिस उपाधीक्षक विधि व्यवस्था के नेतृत्व में विशेष टीम बनाई गई। मृतका के पिता के फर्द बयान पर पुलिस ने 24 घंटे के अंदर अभियुक्त गोहिया उर्फ रोही कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

घटनास्थल से पुलिस ने जला हुआ कपड़ा, बोतल, माचिस आदि बरामद किया। बीते सोमवार को अकबरनगर थाना क्षेत्र के भवनाथपुर बगीचे से 06 वर्षीय बच्ची का शव बरामद किया गया था। मृत बच्ची की पहचान पायल कुमारी पिता रुदल मांझी गनगनियां फतेहपुर के रूप में हुई थी। घटना के बाबत बताया जा रहा है कि बच्ची एक दिन पूर्व से भट्टे पर से लापता थी। ईट भट्टे पर काम कर रहे मजदूर ने बताया कि वह अपने चाचा के साथ बिस्कुट लेने के लिए दुकान पर घटना के एक दिन पूर्व देखा गया था। इसके बाद से बच्चे अचानक लापता हो गई। परिजन ने काफी खोजबीन किया तो बच्चे का शव ईट भट्टे के बगल के बगीचे में में पाया गया।

मृतक बच्ची की मां सुनीता देवी ने बताया कि रिश्ते से उसके चचेरे चाचा 2 दिन पूर्व हमारे घर आए थे। इसके बाद वह रात में खाना खाकर घर पर ही रुके और भट्ठा पर आकर बच्ची को बिस्किट खिलाने के बहाने लेकर गायब हो गया।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय

/चंदा

   

सम्बंधित खबर