अमृत भारत योजना के परियोजना निदेशक अंजनी कुमार ने किया मुरादाबाद रेलवे स्टेशन का निरीक्षण

अमृत भारत योजना के परियोजना निदेशक अंजनी कुमार ने किया मुरादाबाद स्टेशन का निरीक्षणअमृत भारत योजना के परियोजना निदेशक अंजनी कुमार ने किया मुरादाबाद स्टेशन का निरीक्षणअमृत भारत योजना के परियोजना निदेशक अंजनी कुमार ने किया मुरादाबाद स्टेशन का निरीक्षणअमृत भारत योजना के परियोजना निदेशक अंजनी कुमार ने किया मुरादाबाद स्टेशन का निरीक्षणअमृत भारत योजना के परियोजना निदेशक अंजनी कुमार ने किया मुरादाबाद स्टेशन का निरीक्षणअमृत भारत योजना के परियोजना निदेशक अंजनी कुमार ने किया मुरादाबाद स्टेशन का निरीक्षणअमृत भारत योजना के परियोजना निदेशक अंजनी कुमार ने किया मुरादाबाद स्टेशन का निरीक्षणअमृत भारत योजना के परियोजना निदेशक अंजनी कुमार ने किया मुरादाबाद स्टेशन का निरीक्षण

मुरादाबाद, 6 फरवरी (हि.स.)। अमृत भारत योजना के तहत मुरादाबाद रेल मंडल में रेलवे स्टेशनों को विकसित किया जा रहा है, इसी को लेकर मंगलवार को अमृत भारत के परियोजना निदेशक अंजनी कुमार ने मुरादाबाद रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया।

मुरादाबाद रेल मंडल मुख्यालय के रेलवे स्टेशन को विश्व स्तरीय सुविधाओं के लिहाज से विकसित करने का प्लान है। इसी के तहत यह निरीक्षण अमृत भारत की टीम द्वारा किया गया। यहां यात्री सुविधाओं का जायजा लिया गया। टीम ने बिंदु नोट किए कि क्या सुविधाएं विकसित की जा सकती है। इससे पहले परियोजना निदेशक ने बरेली व रामपुर स्टेशनों का निरीक्षण किया। रामपुर अमृत भारत योजना में शामिल है और वहां काम चल रहा है। इसी तरह बरेली व मुरादाबाद बड़े स्टेशन होने के कारण इन्हें द्वितीय चरण में विकसित किया जाएगा। निरीक्षण से पहले परियोजना निदेशक एडीआरएम व अन्य अधिकारियों से मिले।

हिन्दुस्थान समाचार/निमित जायसवाल/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर