60वीं जयंती पर सुशांत स्मृति युवा प्रतिभा प्रतियोगिता का आयोजन

सहरसा-प्रतिभा प्रतियोगितासहरसा-प्रतिभा प्रतियोगितासहरसा-प्रतिभा प्रतियोगिता

सहरसा/मधेपुरा,07 फरवरी(हि.स.)। मधेपुरा जिला मुख्यालय के रानीपट्टी मुहल्ला के विनोद परिसर में 60 वीं सुशांत जयंती के अवसर पर सुशांत स्मृति युवा प्रतिभा प्रतियोगिता के दूसरे चरण में सोशल मीडिया और युवा विषय पर भाषण और भारतीय सुगम संगीत प्रतियोगिता के अंतर्गत गीत , गजल या भजन की प्रस्तुति दी गई।

आयोजन समिति के संस्थापक सचिव डॉ आलोक कुमार ने बताया कि भाषण प्रतियोगिता में सायना कुमारी ,राजनंदनी,सृष्टि कुमारी और सुगम संगीत में संतोष कुमार,विकास कुमार, राजनंदनी क्रमश प्रथम द्वितीय तृतीय स्थान पर रहे वहीं भाषण में ऋषभ राज को उत्साह वर्धन पुरस्कार के लिए चुना गया।

डॉ आलोक कुमार ने बताया कि यह संस्था साढ़े तीन दशक से जिले की प्रतिभाओं को तराशने में लगातार सक्रिय है यहां से निकली प्रतिभाएं आज विभिन्न क्षेत्रों में स्थापित हैं।भाषण प्रतियोगिता में निर्णायक मंडल के सदस्य के रूप में प्रो विनय कुमार चौधरी,प्रो सीताराम शर्मा,हर्ष वर्धन सिंह राठौर और सुगम संगीत में प्रो बच्चन, प्रो रीता, प्रो सुरेश कुमार शशि ने निभाई।सभी निर्णायक मंडल सदस्यों ने अपने संबोधन में वर्षों से जारी आयोजन की सराहना करते हुए भाग लेने वाली सभी प्रतिभाओं को शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बीएनएमयू के पूर्व कुलसचिव प्रो शचींद्र ने कहा कि आज की भागम भाग के दौर में ऐसी प्रतियोगिताओं का आयोजन सुंदर भविष्य के सृजन जैसा है।

हिन्दुस्थान समाचार/अजय

/चंदा

   

सम्बंधित खबर