नमिता देवी के बेटे का खुलासा, मोंटी पांडे और मामा आए थे मिलने, मामा ने मारी गोली

पलामू, 7 फ़रवरी (हि.स.)। डालटनगंज के सद्वीक चौक से सेट शाहपुर जाने वाली सड़क पर एक होटल में दिनदहाड़े हुई नमिता देवी नामक महिला की हत्या के बाद शहर में सनसनी है। हर कोई इस घटना से हतप्रभ है। इस बीच मृतका के पुत्र ने उसकी मां से मिलने आए दो लोगों की पहचान की है और पुलिस को पूरी जानकारी दी है।

एमआरएमसीएच में पोस्टमार्टम करा रहे मृतका के पुत्र विक्की पासवान ने बताया कि दोपहर करीब ढाई बजे उसकी मां से मिलने के लिए मोंटी पांडे और मामा आए थे। जिस जगह पर गोली चली वहां पर बैठकर मां कुछ लिख रही थी। एक किनारे पर वह भी बैठा हुआ था। अचानक तेज आवाज हुई। उसे लगा मोबाइल फटा है, लेकिन ध्यान से देखने पर पता चला कि उसकी मां की कनपटी के पास गोली लगी हुई थी, जबकि उससे मिलने आए मोंटी पांडे और मामा मौके से निकल गए थे।

विक्की ने कहा कि मामा ने ही गोली चलाई। विक्की ने यह भी कहा कि सद्दाम कुरैशी, सूरज चंद्रवंशी, छोटू चंद्रवंशी, किशु, महताब, वसीम के साथ पहले से विवाद चल आ रहा है। उसकी बुआ की जमीन है और उसके लिए लोग 50 लाख की रंगदारी वे लोग मांग रहे थे। अपनी जमीन के लिए कोई किसी को रंगदारी कैसे दे देगा? इसी कारण उसकी मां की हत्या हुई। हत्या से पहले कुंजड़ा पट्टी के टेलर मास्टर उसकी मां से मिलने आए थे। उनका 18 सौ रुपए बकाया था, वह मांग रहे थे मां ने बताया कि बाद में पैसा दे दिया जाएगा। इसके बाद में वे चले गए।

इधर, घटना की सूचना मिलने पर प्रशिक्षु आईपीएस गौतम गोस्वामी, सदर एसडीपीओ मणि भूषण, शहर थाना प्रभारी अभय कुमार सिन्हा के अलावा अन्य पुलिस कर्मियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। विक्की पासवान का बयान लिया। सीसीटीवी फुटेज की जांच की। फुटेज की कॉपी करके पुलिस अपने साथ ले गई और उसमें दिखने वाले दो संदिग्धों की पहचान कर गिरफ्तारी में जुटी हुई है। अन्य लोगों को भी इस मामले में पूछताछ के लिए थाना लाया गया है।

घटना के बाद एमआरएमसीएच में इलाज के लिए नामित देवी को लाए जाने पर बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। वही उनके पहचान वाले मायूस दिखे। पहले पूर्व पति, उसके बाद बेटे की हत्या और अब मां की हत्या से परिजनों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है। पुत्र विक्की पासवान ने बताया कि इस संबंध में मोंटी पांडे और मामा के खिलाफ फिलहाल प्राथमिक दर्ज करने की तैयारी है।

हिन्दुस्थान समाचार/दिलीप

   

सम्बंधित खबर