मंदसौर: सीएम हेल्पलाइन शिकायत के बाद नगर पालिका की अतिक्रमण पर कार्रवाई

मंदसौर, 8 फरवरी (हि.स.)। शहर वार्ड- 7 के नूर कॉलोनी में अतिक्रमण परेशान रहवासियों ने सीएम हेल्पलाइन पर अतिक्रमण हटाए जाने की शिकायत दर्ज करवाई थी। गुरुवार को नगर पालिका का अमला पुलिस बल के साथ नूर कॉलोनी पंहुचा और अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू की।

जानकारी के मुताबिक, दो माह पहले स्थानीय रहवासियों ने सीएम हेल्प लाइन पर अतिक्रमण हटाने की शिकायत दर्ज करवाई थी। पिछले महीने नगर पालिका का अमला अतिक्रमण हटाने पंहुचा भी था लेकिन शहर कोतवाली पुलिस ने पर्याप्त बल मौजूद नहीं होने का हवाला देते हुए सहयोग नहीं किया था। इसके बाद नगर पलिका का अमला वापस लौट गया था।

गुरुवार को एक बार फिर नगर पालिका का अमला शहर कोतवाली पुलिस बल के साथ नूर कॉलोनी पंहुचा और अतिक्रमण को हटाया। बताया जा रहा है की रहवासीय ने घरो के आगे अतिक्रमण कर रास्ते संकरे कर दिए थे। इससे आने जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। अतिक्रमण हटाने की करवाई के दौरान नपा अमले को विरोध का सामना भी करना पड़ा।

नगर पालिका कार्यपालन यंत्री पी.एस. धार्वे ने बताया कि सीएम हेल्पलाइन पर करीब 6-7 लोगों ने अतिक्रमण हटाने की शिकायत दर्ज कराई थी। आज हम अतिक्रमण हटाने आए है। कुछ लोग विरोध कर रहे है। लेकिन हम शाम तक पूरा अतिक्रमण हटा कर ही जाएंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/अशोक झलौया/मुकेश

   

सम्बंधित खबर