जामनगर: रिलायंस मॉल में आग पर 7 घंटे बाद काबू पाया गया, 30 दमकलों ने बुझाई आग

-देर रात लगी आग से मॉल जल कर खाक, सुबह तक चली आग बुझाने की मशक्कत

जामनगर, 9 फरवरी (हि.स.)। जामनगर के समीप मोटी खावडी में रिलायंस मॉल में गुरुवार रात लगी आग शुक्रवार सुबह तक बुझा दी गई। आग बुझाने में 30 से अधिक दमकल गाड़ियां जुटी रही। भीषण आग के कारण मॉल जल कर खाक हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर रिलायंस कंपनी के अनंत अंबानी भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। देर रात की घटना से मॉल में कोई व्यक्ति के मौजूद नहीं होने से जनहानि टल गई।

रिलायंस के सुपर स्टोर में गुरुवार देर रात आग लगी। आग इतनी भीषण थी कि चारों और धुएं का गुबार फैल गया। घटना की जानकारी मिलने पर जामनगर की दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंची। करीब 7 घंटे की जद्दोजहद के बाद आग बुझाई जा सकी। मॉल के समीप जामनगर-खंभालिया हाइवे होने की वजह से ट्रैफिक जाम होने की स्थिति पैदा हो गई, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति को संभाला।

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के पुत्र अनंत अंबानी भी घटनास्थल पर पहुंचे और स्थल का निरीक्षण किए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आग की वजह से रिलायंस मॉल के अंदर का सामान पूरी तरह से खाक हो गया। मॉल के फेब्रिकेशन का ही मलबा बचा दिखाई दिया। घटनास्थल पर कलक्टर, एसटीएम, जिला पुलिस अधीक्षक समेत अन्य अधिकारी पहुंचे। रिलायंस के वाइस ग्रुप प्रेसिडेंट धनराज नाथवाणी आदि कंपनी के कई दूसरे अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

हिन्दुस्थान समाचार/ बिनोद/संजीव

   

सम्बंधित खबर