प्रधानमंत्री मोदी को कागजी ओबीसी बताने वाले राहुल गांधी भाजपा के निशाने पर,फूंका पुतला

वाराणसी,09 फरवरी (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कागजी ओबीसी बोलने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी भाजपा कार्यकर्ताओं के सीधे निशाने पर हैं। शुक्रवार को जिला मुख्यालय पर भाजपा पिछड़ा मोर्चा काशी क्षेत्र के बैनर तले जुटे कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के खिलाफ जमकर नारेबाजी के बीच प्रतीक रूप से पुतला फूंक आक्रोश जताया।

विरोध-प्रदर्शन में शामिल मोर्चा के काशी क्षेत्र उपाध्यक्ष द्वय अनूप जायसवाल और सोमनाथ विश्वकर्मा ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ओबीसी समाज को देश व प्रदेश में एक अलग पहचान दी है। कांग्रेस पार्टी कभी भी ओबीसी समाज की हितैषी नहीं रही है । प्रधानमंत्री मोदी ओबीसी समाज के साथ-साथ सर्व समाज को एक साथ लेकर चल रहे हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ओबीसी समुदाय का अपमान किया है। ओबीसी समाज आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को सबक सिखायेगा। कांग्रेस के जमानती युवराज राहुल गांधी विश्व के सर्वमान्य नेता को कागजी ओबीसी बता रहे है। बड़बोलेपन के लिए ही राहुल गांधी की पहचान हो गई है। राहुल गांधी के बयान से देश का ओबीसी समाज कांग्रेस के विरोध में खड़ा हो गया है।

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने ओडिशा में अपनी 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' में कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म एक ऐसे परिवार में हुआ था जो सामान्य जाति से था। राहुल गांधी ने कहा 2000 में गुजरात में भाजपा सरकार के कार्यकाल के दौरान ओबीसी सूची में शामिल किया गया था। गुजरात का मुख्यमंत्री बनने के बाद उन्होंने अपनी जाति बदलकर ओबीसी कर ली। इसलिए ''मोदी जी जन्म से नहीं बल्कि 'कागजी ओबीसी' हैं। विरोध प्रदर्शन में श्री प्रकाश शुक्ला ,विपुल पाठक ,धीरेंद्र शर्मा, आदित्य गोयनका , सुनील कनौजिया, शिव शंकर यादव ,शंभू पटेल, राजेश मौर्य, मनीष चौरसिया, लकी वर्मा आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/सियाराम

   

सम्बंधित खबर