सोनीपत: लोकसभा भाजपा 400 के लक्ष्य को पूरा करेगी: कविता जैन

सोनीपत, 9 फरवरी (हि.स.)। पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं भाजपा नेत्री कविता जैन ने कहा कि 2024 के चुनाव में बूथ जीता तो चुनाव जीता के संकल्प के साथ बूथ समितियों का गठन कर मजबूत कार्यकर्ताओं की टीम तैयार हो रही है। पार्टी 400 पार के लक्ष्य को पार करेगी, इसलिए कार्यकर्ता समर्पित होकर अपना योगदान दें। वे शुक्रवार को गांव चलो-बूथ चलो अभियान के अंतर्गत कार्यकर्ताओं पन्ना प्रमुखों की बैठक में बोल रही थी।

कविता जैन ने कहा कि चुनावी रणनीति अंतर्गत बूथ का व्हाट्सप ग्रुप बनवाकर बूथ की ग्रेडिंग, अध्यापकों से संपर्क एवं प्रभावशाली व्यक्तियों के साथ सम्पर्क के साथ साथ बूथ 56 के मतदाताओं से संपर्क कर केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने योजनाओं का लाभ सीधे पात्र परिवारों को दिलवाने के लिए दलालों की छुट्टी कर दी है जो कांग्रेस राज में पनपे थे ।

पूर्व मंत्री ने कहा कि हमें हर घर में दस्तक देनी उनके सुख दुःख में भागीदार बनना है। परिवारिक माहौल बनाना है। हर परिवार भाजपा के पक्ष में आकर मतदान करेगा। देश जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है, आने वाले समय में भारत को विश्व का नेतृत्व करने से कोई नहीं रोक सकता। लोकसभा चुनाव के मतदान तक कार्यकर्ताओं को चैन से नहीं बैठना है और यह सीट पहले से जयादा मतों के अंतर से जीतनी है। बबीता कौशिक, त्रिभुवन कौशिक, पुरषोत्तम शर्मा, अनुपम शर्मा, अनिल गोयल, विमल पाल, अनुराग शर्मा, सुभाष वशिस्ट, संजय, रामधन, राजेंद्र कुमार, नितिन जैन आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ नरेंद्र/संजीव

   

सम्बंधित खबर