प्रमुख ट्रेड यूनियन नेता दर्जनों समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल

जम्मू, 9 फ़रवरी (हि.स.)। पूर्व ट्रेड यूनियन नेता और भारतीय खाद्य निगम (भारतीय खाद्य निगम) के सेवानिवृत्त वरिष्ठ अधिकारी, एस. कंचन सिंह रैना अपने समर्थकों सहित भाजपा में शामिल हो गए। इस मौके पर पूर्व मंत्री सत शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष पवन खजूरिया, भाजपा मीडिया संपर्क विभाग के सह-प्रभारी बलबीर राम रतन ने सभी का पार्टी में स्वागत किया। पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में एस. कंचन सिंह रैना और अन्य नवागंतुकों को माला पहनाई गई और पार्टी पटका भेंट किया गया।

सत शर्मा ने पार्टी में नए लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि हर गुजरते दिन के साथ अधिक से अधिक लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं, जिनमें सेवानिवृत्त सरकारी अधिकारी, बुद्धिजीवी, पूर्व सैनिक, शिक्षाविद्, प्रमुख सामाजिक हस्तियां, प्रतिष्ठित व्यवसायी और कई अन्य शामिल हैं। उन्होंने कहा, वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार की जन-समर्थक, विकास-समर्थक, राष्ट्रवादी नीतियों से प्रेरित होकर भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

उन्होंने नए लोगों से पूरे दिल से और ईमानदारी से आम जनता की सेवा और समाज में वंचितों के उत्थान के लिए काम करने के साथ-साथ सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के नारे के तहत पार्टी की पहल का हिस्सा बनने का आह्वान किया। पवन खजूरिया ने कहा कि देश के अन्य राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों की तरह जम्मू-कश्मीर में भी भाजपा के पक्ष में स्पष्ट लहर दिखाई दे रही है। भाजपा का ग्राफ इसलिए ऊपर जा रहा है। वहीं बलबीर राम रतन ने भी अपने विचार रखे। इसी बीच एस. कंचन सिंह रैना ने कड़ी मेहनत करने और विशेष रूप से राष्ट्र और सामान्य रूप से आम आदमी की सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ने का आश्वासन दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर