भाजपा के गांव चलो अभियान में काशी क्षेत्र अध्यक्ष ने गौर गांव के बूथ पर किया 24 घंटे प्रवास

-बूथ समिति एवं पन्ना प्रमुखों की बैठक कर किया सत्यापन, वोटरों और लाभार्थियों से मिले

वाराणसी, 09 फरवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देश पर चार फरवरी से चल रहे गांव चलो अभियान में पार्टी के काशी क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप पटेल ने सेवापुरी विधानसभा के ग्राम सभा गौर के बूथ संख्या 232 पर 24 घंटे प्रवास किया।

शुक्रवार को काशी क्षेत्र में अभियान का आगाज कर क्षेत्र अध्यक्ष ने बूथ समिति एवं पन्ना प्रमुखों की बैठक कर कार्यकर्ताओं से नमो ऐप एवं सरल ऐप डाउनलोड करवाया। बूथ पर लाभार्थियों एवं वोटरों से मिले। गांव के अनुसूचित जाति एवं जनजाति बस्ती में जाकर सम्पर्क करने के साथ जनसंघ काल के कार्यकर्ताओं से मिल कर उनका हालचाल लिया और स्वच्छता अभियान में भी भागीदारी की।

इस अवसर पर क्षेत्र अध्यक्ष ने कहा कि पन्ना प्रमुख अपने-अपने पन्ने पर निर्धारित मतदाताओं से निरंतर सम्पर्क एवं संवाद करते रहे। पन्ने पर अंकित मतदाताओं से सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की चर्चा करें। जिन्हें सरकार की योजनाओं का लाभ मिला है उनसे फीड बैक लें। उन्होंने कहा कि चुनाव वाले दिन किस तरह से शत प्रतिशत मतदान हो, इस पर बैठकर चर्चा करें।

क्षेत्रीय अध्यक्ष ने गांव में 24 घंटे के प्रवास के दौरान 98 वर्षीय जनसंघ कालीन कार्यकर्ता व पूर्व विधानसभा प्रत्याशी सुरेश सिंह गौतम, पुराने कार्यकर्ता प्रेम नाथ तिवारी का कुशलक्षेम पूछा व उनका आशीर्वाद प्राप्त किया।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/आकाश

   

सम्बंधित खबर