प्रतापगढ़ में ब्लूटूथ डिवाइस के साथ मुन्ना भाई गिरफ्तार

प्रतापगढ़, 11 फरवरी (हि.स.)। लालगंज तहसील के राम अजोर इंटर कॉलेज में रविवार को परीक्षा के दौरान इलेक्ट्राॅनिक डिवाइस का उपयोग करते हुए पकड़ा गया है। कॉलेज व्यवस्थापक ने आरोपी छात्र को पुलिस के सुपुर्द किया है।

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से आयोजित होने वाली समीक्षा अधिकारी व सहायक समीक्षा अधिकारी की परीक्षा के लिए जिले में 35 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। रविवार की सुबह परीक्षा कड़ी सुरक्षा के बीच शुरू हुई। परीक्षा को नकल विहीन संपन्न करने के लिए सुबह से ही टीमें परीक्षा केद्रों की लगातार मॉनिटरिंग कर रही हैं।

इस दौरान लालगंज तहसील के राम अजोर इंटर कॉलेज के परीक्षा केंद्र पर बेसहर पट्टी इलाके का अभ्यर्थी प्रवीण पटेल को हिरासत में लिया गया है। पकड़ा गया मुन्ना भाई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस के जरिए नकल कर रहा था। इसकी जानकारी जब केंद्र व्यवस्थापक को हुई तो उन्होंने तत्काल उसे पुलिस के हवाले कर दिया। तलाशी के दौरान अभ्यर्थी के पास से इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस, मोबाइल सिम समेत तमाम उपकरण भी बरामद हुए हैं।

थाना अध्यक्ष ने बताया कि इस गैंग में और कितने लोग शामिल हैं, उसकी भी पड़ताल की जा रही है। पकड़े गए अभ्यर्थी से पूछताछ चल रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/दीपेन्द्र/दीपक/सियाराम

   

सम्बंधित खबर