पुल का निरीक्षण करने पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री

पुल का निरीक्षण करने पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्रीपुल का निरीक्षण करने पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्रीपुल का निरीक्षण करने पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्रीपुल का निरीक्षण करने पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री

बरेली, 22 फरवरी(हि.स.) । बरेली वासियों को पुल की सौगात मिलने जा रही हैं उससे पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने क़ुतुबखाना पुल का निरीक्षण करने पहुंचे। जिसको लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री ने पुल की व्यवस्था को परखा। इस दौरान उन्होंने बताया कि पुल का काम लगभग पूर्ण हो चुका है।

अगले सप्ताह मुख्यमंत्री का दौरा है। पुल का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाथों उद्घाटन करा कर इसको जनता के लिए समर्पित करेंगे। पुल निर्माण से जनता के आवागमन के साथ-साथ व्यापार को बढ़ावा मिलेगा। बरेली शहर को जोड़ने वाला यह तीसरा पुल होगा। बरेली महानगर के हिसाब से काम कर रहा है, बरेली को जोड़ने के लिए तीन रास्ते हो गए। जिसमें श्यामगंज पुल और दूसरा पुल कुतुबखाना और तीसरा किला है। बरेली वासियों को इससे बहुत लाभ मिलेगा। उन्होंने पुल पर काम कर रहे हैं प्रोजेक्ट मैनेजर से पूछा पुल चालू होने में और कितना समय लगेगा। मैनेजर ने कहा सारे कार्य पूर्ण हो चुके हैं। थोड़ा सा फिनिशिंग का कार्य रह गया है जो अभी चल रहा है। जिसको जल्द पूरा कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्थान/देश दीपक गंगवार/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर