मंदसौरः धर्म विशेष के युवकों ने नाबालिग से की छेड़छाड़, हिंदू संगठनों ने किया थाने का घेराव

मंदसौर, 11 फरवरी (हि.स.)। जिले के दलौदा नगर में रविवार को धर्म विशेष के चार युवकों में एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करते हुए उसके साथ मारपीट की। इसके बाद आक्रोशित हिंदू संगठनों के लोगों ने थाने का घेराव किया। देर रात तक थाने पर हंगामा जारी था।

जानकारी के अनुसार, नाबालिग लड़की रविवार शाम को अपने घर से कोचिंग क्लास जा रही थी। तब नाबालिग को आरोपित युवक बहला-फुसलाकर नगर की एक सुनसान कालोनी में ले गए। वहां इनके इरादे भांपकर बालिका ने शोर मचाया तो युवकों ने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद जैसे-तैसे उसने फोन से घर पर संपर्क किया। तब तक घटनास्थल से सभी युवक भाग गए।

घटना की जानकारी मिलने के बाद हिंदू संगठन के पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंचे और लड़की को साथ लेकर थाने पहुंच गए। सूचना मिलने पर सभी हिंदू समाज के लोग दलौदा पुलिस थाने पर जमा हो गए और सभी आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने पर भी घेराव कर दिया। यहां प्रशासन की भारी ढिलाई दिखी और रात 8:30 बजे एएसपी गौतम सोलंकी मौके पर पहुंचे। इससे हिंदू संगठनों में आक्रोश बढ़ने लगा एवं नारेबाजी करने लगे। इस दौरान पुलिस द्वारा कार्रवाई के नाम पर कुछ नहीं किया गया, तो सभी भजन करने लगे। देर रात तक सभी थाने पर ही जमा थे। जानकारी मिली है कि पुलिस ने चार युवकों को हिरासत में ले लिया है, लेकिन पुलिस ने उनके नाम नहीं बताए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश

   

सम्बंधित खबर