जम्मू, कटरा में प्रमुख राजनीतिक, सामाजिक हस्तियां भाजपा में शामिल हुईं

जम्मू, 12 फ़रवरी (हि.स.)। प्रमुख राजनीतिक और सामाजिक कार्यकर्ता पार्टी मुख्यालय, त्रिकुटा नगर, जम्मू में दो अलग-अलग कार्यक्रमों और कटरा में एक कार्यक्रम में भाजपा में शामिल हुए। जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के राज्य सचिव सतीश शास्त्री 150 से अधिक समर्थकों के साथ पार्टी मुख्यालय में भाजपा में शामिल हुए। नकुल मट्टू पूर्व पार्षद श्रीनगर, वकार चौधरी, अभिनव आनंद के माध्यम से 200 समर्थकों के साथ इस अवसर पर शामिल हुए। कटरा में भाजपा जिला अध्यक्ष रोहित दुबे की मौजूदगी में कई लोग भाजपा में शामिल हुए।

सांसद जुगल किशोर शर्मा के साथ भाजपा में शामिल होने वाली समिति के संयोजक बलवंत सिंह मनकोटिया, बलदेव सिंह बलोरिया, रणजोध सिंह नलवा, नेहा महाजन और अन्य पार्टी नेताओं ने अलग-अलग कार्यक्रमों में नए सदस्यों का स्वागत किया। जुगल किशोर शर्मा ने पार्टी में नए लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि लोगों ने 2024 में नरेंद्र मोदी को भारत के प्रधान मंत्री के रूप में फिर से चुनने के लिए भाजपा को समर्थन और वोट देने का मन बना लिया है। अपने तीसरे कार्यकाल में मोदी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों के कारण रोजाना बड़ी संख्या में लोग पार्टी से जुड़ रहे हैं, ताकि पीएम मोदी जनकल्याणकारी कार्यों के लिए सरकार का और अधिक निर्णायक रूप से नेतृत्व कर सकें।

बलवंत सिंह मनकोटिया ने कहा कि विभिन्न राजनीतिक और सामाजिक संगठनों से जुड़े प्रमुख चेहरे स्वयं भाजपा पार्टी के साथ हाथ मिलाने के लिए पार्टी नेताओं से संपर्क कर रहे हैं, जो हमेशा देश और समाज की भलाई के लिए काम करने का प्रयास करती है। इस मौके पर सतीश शास्त्री ने भी संबोधित किया। नकुल मट्टू ने गरीबों और पीड़ितों की वास्तविक जरूरतों को पूरा करने में भाजपा के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने कहा कि वह भाजपा द्वारा शुरू किए गए जन कल्याण और विकास कार्यों को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर