प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के चहुंमुखी विकास के लिए कार्य कर रहे:डॉ. महेंद्र सिंह

भोपाल, 12 फ़रवरी (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी द्वारा देश भर में चलाए जा रहे गांव चलो अभियान के तहत मध्यप्रदेश के लोकसभा चुनाव प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह और सह प्रभारी सतीश उपाध्याय ने सुसनेर विधानसभा के पचलाना गांव मंडल नलखेड़ा में रविवार को रात्रि विश्राम किया। लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी और सह प्रभारी ने बूथ समिति और पन्ना प्रमुख की बैठक को संबोधित किया। सोमवार को उन्होंने नलखेड़ा में बगलामुंखी मंदिर में मां पीतांबरा के दर्शन करने के पश्चात कार्यकर्ताओं से करणीय कार्यों को लेकर चर्चा करने के साथ दीवार लेखन किया। साथ ही घर-घर संपर्क कर भाजपा की डबल इंजन सरकार की लाभार्थी बहनों से संवाद किया।

भारत को विकसित बनाने का कार्य कर रहे प्रधानमंत्री

लोकसभा चुनाव के प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह ने सोमवार सुबह घर-घर संपर्क कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डबल इंजन सरकार द्वारा किए जा रहे गरीब कल्याण के कार्यों को जनता को बताया। जनता से संवाद करते हुए प्रदेश प्रभारी डॉ. सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत को विकसित बनाने तथा भारत के चहुंमुखी विकास के लिए कार्य रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी गरीबों के कल्याण के लिए कई योजनाएं चला रही है। भाजपा की डबल इंजन सरकार ने गरीबों की जिंदगी बदलने का कार्य किया है।

बूथ क्रमांक 241 में प्रदेश प्रभारी, 242 में सह प्रभारी ने किया संपर्क

लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह नलखेड़ा मंडल के ग्राम पचलाना में स्थित बूथ क्रमांक 241 में बूथ समिति और पन्ना प्रमुखों की बैठक को संबोधित किया। बैठक में पार्टी के करणीय कार्यों की जानकारी प्राप्त की और समय-सीमा में सभी करणीय कार्यों को पूरा करने का आग्रह किया। वहीं प्रदेश सह प्रभारी सतीश उपाध्याय ने बूथ क्रमांक 242 में बूथ समिति और पन्ना प्रमुखों की बैठक कर करणीय कार्यों के संबंध में चर्चा की।

लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी और सह प्रभारी ने पचलाना गांव में दीवार लेखन के तहत कमल का पुष्प बनाकर फिर एक बार मोदी सरकार स्लोगन लिखा। इसके बाद स्व सहायता समूह की लाभार्थी बहनों से संवाद किया। गांव के मंदिर में पूजा-अर्चना करने के साथ गांव के सरपंच और समाज के प्रबुद्धजनों के साथ संवाद करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की डबल इंजन सरकार द्वारा किया जा रहे कल्याणकारी कार्यों की जानकारी और आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को वोट देने का आग्रह किया।

नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने भाजपा को वोट दें

घर-घर संपर्क कर उज्ज्वला योजना और स्व सहायता समूह की लाभार्थी बहनों और गांव के प्रमुख लोगों के साथ संवाद करते हुए लोकसभा चुनाव के प्रदेश सह प्रभारी सतीश उपाध्याय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को विकसित भारत बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद देश हर क्षेत्र में लगातार प्रगति कर रहा है। भाजपा की सरकार ही देश का विकास कर सकती है। उज्जैन में महाकाल महालोक, वाराणसी में काशी विश्वनाथ कॉरिडोर, अयोध्या में भव्य श्रीराम मंदिर भारत को उसके परम वैभव दिलाने का कार्य करेंगे।

इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष चिंतामणि रौठौर, मंडल अध्यक्ष पवन वेदिया, ग्राम पंचायत के सरपंच प्रतिनिधि पवन पाटीदार, गोपाल पाटीदार, अशोक पाटीदार के साथ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा

   

सम्बंधित खबर