भाजपा ने कोकराझार संसदीय क्षेत्र में शुरू किया चुनाव कार्यालय

कोकराझार (असम), 14 फरवरी (हि.स.)। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बुधवार को सरस्वती पूजा के दिन कोकराझार संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में भाजपा के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया गया। असम के मंत्री रंजीत दास ने इस कार्यालय का उद्घाटन किया।

इस मौके पर मंत्री रंजीत दास ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व और केंद्रीय भाजपा कमेटी गठबंधन के उम्मीदवार पर फैसला करेगा। उन्होंने कहा कि हम किसी फैसले का इंतजार नहीं कर रहे हैं। केंद्रीय समिति जिसे भी अपना उम्मीदवार घोषित करेगी, वह हमारा उम्मीदवार है। हमारा उम्मीदवार बड़े अंतर से चुनाव में जीतेगा।उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता माइक्रो लेवल पर काम कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने बीटीआर में शांति बहाल किया है। आज हर कोई मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट करेगा।

मंत्री दास ने कहा कि मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा प्रगति के लिए काम कर रहे हैं। हर कोई उन्हें देखकर वोट देगा। भाजपा में 'बोड़ो-अबोड़ो' का कोई विभेद भाजपा में नहीं है, हम सभी भारतीय हैं। उन्होंने कहा कि आगामी 18 फरवरी और 25 फरवरी को भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक होगी। रंजीत दास ने चुनाव कार्यालय खुलने के तुरंत बाद यूपीपीएल कार्यालय में आयोजित एक बैठक में भी भाग लिया। इसके बाद मंत्री रंजीत दास ने कोकराझार के गेस्ट हाऊस में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक में भाग लिया।

हिन्दुस्थान समाचार/ अरविंद/सुनील

   

सम्बंधित खबर