फ्लिपकार्ट लूट का उद्वभेदन ,दो कर्मी गिरफ्तार

नवादा ,14 फरवरी((हि. स.)। नवादा जिले के वारिसलीगंज में 12 फरवरी को वारिसलीगंज शहर के पटेल नगर मोहल्ले स्थित फ्लिपकार्ट कंपनी के दुकान मैं लूट की घटना में पुलिस ने फ्लिपकार्ट कंपनी के ही दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है ।कंपनी के कैशियर ने ही लूट की साजिश रची थी।

कंपनी के सहायक प्रबंधक गया जिले के रविरंजन कुमार ने वारिसलीगंज थाना में आवेदन देकर नकाबपोश बंदूकधारी द्वारा हथियार का भय दिखाकर 2 लाख 18 हजार की राशि लूटे जाने की शिकायत की। लूट के उद्वेदन में पता चला कि कैश काउंटर का संचालन करने वाले गया जिले के मोहनपुर थाना के अजनवा गांव निवासी मनोज प्रसाद का 22 वर्षीय पुत्र समीर कुमार तथा होम डिलीवरी करने वाले नवादा के वारिसलीगंज थाने के भुआलचक गांव निवासी मनोज यादव का 19 वर्षीय पुत्र रामनिवास कुमार ने षड्यंत्र रचकर अपने ही अन्य मित्र को हथियारबंद नकाबपोश बनाकर रुपए की लूट को अंजाम दिया।

पकड़ीवर्मा एसडीपीओ महेश कुमार चौधरी ने आज बताया कि कैश संचालक समीर कुमार के वारिसलीगंज स्थित आवास से 32000 रुपए की बरामदगी भी की गई है तथा इसी के निशानदेही पर वारिसलीगंज के भुआलचक गांव निवासी रामनिवास कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है। एसडीपीओ ने बताया कि की घटना में एक अन्य युवक की संलिप्तता स्वीकारी गई है, जिसके पास लूटी गई शेष राशि के अलावा घटना में शामिल हथियार के रहने की संभावना है।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/चंदा

   

सम्बंधित खबर