विभिन्न दलों के पांच सौ से अधिक पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने ग्रहण की भाजपा की सदस्यता

वाराणसी, 14 फरवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की नीतियों एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास कार्यो से प्रभावित होकर विभिन्न दलों के पांच से अधिक कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने बीजेपी का दामन थाम लिया।

बुधवार को भाजपा के रोहनिया कार्यालय में आयोजित 'मिलन समारोह' में क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने सभी को पार्टी को पार्टी की सदस्यता दिलाई। ढोल नगाड़े की थाप पर उत्सव सरीखे माहौल में भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वालों में सपा,बसपा व कांग्रेस के दर्जनों पदाधिकारी,कार्यकर्ता,नगर निगम के वर्तमान व पूर्व के पार्षद,प्रधान,क्षेत्र एवं जिला पंचायत सदस्य आदि रहे।

इस मौके पर क्षेत्रीय अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी की नीतियों एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर विपक्षी दलों के 500 से भी अधिक कार्यकर्ताओं और नेताओं ने भाजपा का दामन थामा। जिसके पीछे सबसे बड़ा कारण है कि मोदी सरकार सबका साथ-सबका विकास के मूल मंत्र को अपनाकर सबका विकास कर रही है।

उन्होंने कहा कि आज ग्रामीण क्षेत्र हो या शहरी क्षेत्र विकास की गंगा चहुंओर बह रही है। मोदी सरकार में युवा,महिला,किसान,नौजवान सहित सभी वर्गों के उत्थान को ध्यान में रखकर योजनाएं बनाई जा रही है। जिसका सीधा लाभ सभी वर्ग को बिना भेदभाव के मिल रहा है। मोदी सरकार की नीति और नीयत दोनों स्पष्ट है। जबकि विपक्षी नेताओं के पास न तो नीति है,न ही नियत है और न ही नेतृत्व है।

इन लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की

भाजपा में शामिल होने वालों में प्रमुख रूप से रामचरित्र पटेल,अनिल पाल, सुरेंद्र राजभर,जैकेश मौर्य,मड़ौली पार्षद मोतीलाल पटेल,छित्तूपुर पार्षद अंजनी पटेल,महेंद्र पटेल,सुरेश पटेल,आनंद पटेल,राजकुमार राम,रमेश कुमार पटेल,महेश प्रजापति,राजेश सिंह,विनीत श्रीवास्तव,जितेंद्र पटेल,धर्मेंद्र पटेल, आनंद पटेल सहित कई पूर्व प्रधान,पूर्व जिला पंचायत सदस्य,क्षेत्र पंचायत सदस्य आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर

   

सम्बंधित खबर