पश्चिम चंपारण में ट्रैक्टर के पलटने से गन्ना में दबकर बाइक सवार की मौत

बेतिया, 17 फरवरी (हि.स)। बेतिया पुलिस जिला स्थित गौनाहा थाना क्षेत्र के मोर बेलवा गैस गोदाम के पास एक ट्रैक्टर के पलटने से एक बाइक सवार की मौत गन्ना से दबकर शनिवार की सुबह हो गयी।

प्रत्यक्षदर्शी गैस गोदामकर्मी उमेश राय ने बताया कि गन्ना लादकर ले जा रहा ट्रैक्टर ड्राइवर शराब के नशे में धुत्त था तथा ट्रैक्टर की गति काफी तेज थी|ट्रैक्टर ड्राइवर के गलती के कारण बाइक पर सवार व्यक्ति जो बरगजवा से विक्रमपुर जा रहा था उसके शरीर पर गन्ना लदा ट्रैक्टर पलट गया और गन्ने से दबकर बाइक सवार की मौत हो गयी।

एसएसबी के जवान जो दो टेम्पू पर सवार होकर नरकटियागंज जा रहे थे|जवानो ने गन्ना हटाकर बाइक सवार को बाहर निकालना चाहा परन्तु ज्यादा गन्ना होने के कारण वे नहीं हटा पाए। आनन फानन मे जेसीबी बुलाकर गन्ने को हटाया गया तो उसमे बाइक दिखाई दिया। फिर ज़ब गन्ना हटाया गया तो औधे मुंह गिरा एक व्यक्ति दिखाई दिया। मौके का फायदा उठाकर ट्रैक्टर चालक फरार हो गया। मृत व्यक्ति की पहचान शिकारपुर थाना के विक्रमपुर निवासी हरेंद्र महतो के 50 वर्षीय पुत्र रामाशीष महतो के रूप मे हुई है।

मृतक के भतीजा श्याम प्रसाद कुशवाहा ने बताया कि सुबह रामाशीष महतो विक्रमपुर से बरगजवा गेंहू पिसाने गए थे। गेंहू पिसवाकर बरगजवा से लौटकर विक्रमपुर जा रहे थे। इस दौरान पहकौल से गन्ना लादकर ट्रैक्टर उनपर गिर गया और उनकी मौत हो गयी।

थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। एसआई सुदामा कुमार व वीरेंद्र पासवान को घटनास्थल पर दल बल के साथ वहां भेजा गया है। घटना स्थल पर उपस्थित एसआई ने बताया की शव को पोस्टमार्टम हेतु बेतिया जीएमसीएच भेजा जा रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार / अमानुल हक़ /चंदा

   

सम्बंधित खबर