24 को सभी विस में होगा विकसित भारत संकल्प यात्रा के संबंध में वर्चुअल माध्यम से संवाद और सम्बोधन कार्यक्रम

-मैदानी क्षेत्रों से 4000 से 5000 व पर्वतीय क्षेत्रों से 1500 से 2000 भारत सरकार की विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित व्यक्ति होंगे आमंत्रित

नैनीताल, 18 फ़रवरी (हि.स.)। राज्य के सभी विधानसभा क्षेत्रों में 24 फरवरी को विकसित भारत संकल्प यात्रा के सम्बंध में वर्चुअल माध्यम से संवाद और सम्बोधन कार्यक्रम है। प्रधानमंत्री कार्यालय से मुख्यमंत्री कार्यालय को प्राप्त सूचना पर राज्य की मुख्य सचिव की ओर से इस संबंध में जिलों को निर्देश जारी किये गये हैं।

इस क्रम में जिलाधिकारी वंदना सिंह ने बताया कि जिले की सभी 6 विधानसभाओं में इस कार्यक्रम को आयोजित कराने के लिए उप जिलाधिकारी राहुल शाह को रामनगर, रेखा कोहली को कालाढूंगी, ऋचा सिंह को हल्द्वानी, पारितोष वर्मा को लालकुआं, कैलाश नाथ गोस्वामी को भीमताल व प्रमोद कुमार को नैनीताल विधानसभा का नोडल अधिकारी नामित किया गया है। उन्होंने सभी नामित नोडल अधिकारियों से सम्बंधित विधान सभा के विधायक से सम्पर्क कर कार्यक्रम हेतु स्थल चिन्हित कर, कार्यस्थल पर भारत सरकार की विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित व्यक्तियों को मैदानी क्षेत्रों से 4000 से 5000, जबकि पर्वतीय क्षेत्रों से 1500 से 2000 की संख्या में आमंत्रित किए जाने की व्यवस्था करने के निर्देश दिये हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ.नवीन जोशी/रामानुज

   

सम्बंधित खबर