सरसो के खेत में तृणमूल बूथ अध्यक्ष का सड़ा-गला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

सरसो के खेत में तृणमूल बूथ अध्यक्ष का सड़ा-गला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

पूर्व बर्दवान, 18 फरवरी (हि.स.)। पूर्व बर्दवान जिले के पूर्वस्थली दो नंबर ब्लॉक के मुरागाछा वैष्णवपाड़ा इलाके के एक सरसो के खेत में रविवार को तृणमूल कांग्रेस के बूथ अध्यक्ष का सड़ा-गला शव बरामद होने से सनसनी फैल गई।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, मृतक की पहचान मिथुन महतो के रूप में हुई है। वह इलाके के बूथ नंबर 242 पर तृणमूल कांग्रेस के बूथ अध्यक्ष थे। मृतक के परिवार सूत्रों के अनुसार, मिथुन तकरीबन एक महीने से लापता थे। थाने में उनके गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

इसी बीच रविवार को इलाके के लोग जब खेत में काम करने गये तो देखा कि खेत में एक सड़ा हुआ शव पड़ा हुआ है। लेकिन, शव की हालत इतनी खराब थी कि शुरू में यह पता नहीं चल पाया कि शव किसका है। बाद में मृतक के पास मौजूद आईडी कार्ड से उनकी शिनाख्त हुई। पूरबस्थली थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू की।

मृतक के रिश्तेदार गणेश महतो ने कहा कि वह एक महीने से लापता था। मैंने थाने में एक डायरी भी की थी। मैं आज सुबह खबर पाने के बाद ही गया। लेकिन, शव की पहचान नहीं हो पा रही थी। अंत में, मैंने आधार कार्ड, वोटर कार्ड से शव की पहचान की। उनकी हत्या हुई है। मामले की जांच कर पुलिस को दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर