लक्ष्य साल के हर दिन 24 घंटे सेवा करना : सांसद प्रदीप सिंह

अररिया फोटो:राष्ट्रीय अधिवेशन में जिला कार्यकर्ताओं के साथ एमपी

अररिया, 18फरवरी(हि.स.)। दिल्ली के भारत मंडपम में आयोजित दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन मे शामिल अररिया सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा एवं गृहमंत्री अमित शाह समेत भाजपा के तमाम पदाधिकारियों को अपना अभिवादन प्रेषित किया।

सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी, दस वर्षों से देश का नेतृत्व कर रहे है और स्वयं 23 वर्षों से संवैधानिक पद पर होते हुए उनपर आजतक एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा हैं और सौभाग्य है कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में अररिया और मोदी जी के राष्ट्र निर्माण के संकल्पित सोच को पूरा करने में अपनी भागीदारी स्थापित की।

उन्होंने बताया कि इस अधिवेशन में भाजपा कार्यकर्ताओं को साल के हर दिन, 24 घंटे देश की सेवा करने का मूल मंत्र दिया गया हैं। जिनको किसी ने नहीं पूछा, हमने उन्हें पूछा हैं और उन्हें पूजा हैं ऐसे सार्थक और जनकल्याण की सोच के दिशा में काम करते रहना हैं। बीते 10 सालों में मोदी सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों को जन - जन तक पहुंचाने की दिशा में कार्य करने का मंत्र दिया गया। दिल्ली में आयोजित इस अधिवेशन में सांसद प्रदीप कुमार सिंह के साथ जिला अध्यक्ष आदित्य नारायण झा, उपाध्यक्ष सुधीर भगत, उदय शंकर उदय सहित दर्जनों जिला भाजपा परिवार के सदस्य मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/चंदा

   

सम्बंधित खबर