युवती हत्याकांड में तीन लोग गिरफ्तार, तीन की खोज जारी:एसपी बगहा

पश्चिम चंपारण (बगहा), 18 फरवरी(हि.स.)।बगहा पुलिस जिला अंतर्गत गोबरहिया थाना के शेरवा दोन में एक युवती की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाने के मामले में बगहा पुलिस ने घटना में शामिल तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है।वही इस घटना में शामिल तीन अन्य फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।उक्त आशय की जानकारी पुलिस अधीक्षक,बगहा सुशांत कुमार सरोज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आज दी।

उन्होंने बताया कि विगत 20 जनवरी को शेरवा दोन में छ: लोगों ने एक युवती की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया था। मामले में पीड़िता की मां के आवेदन पर गोबरहिया थाना में अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया था।पुलिस के द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण भी किया गया था। पुलिस टीम ने गुप्त सूचना पर मामले में संलिप्त तीन अभियुक्त बिनोद महतो,गोविन्द मांझी,सिकन्दर मांझी को शेरवा दोन से गिरफ्तार किया।

एसपी ने बताया कि तीनों अभियुक्तों ने घटना में अपनी संलिप्ता को स्वीकार किया है। साथ ही इस घटना में तीन अन्य अभियुक्त फरार चल रहे हैं। फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लागातार छापेमारी कर रही है।

हिन्दुस्थान समाचार /अरविंद नाथ तिवारी/चंदा

   

सम्बंधित खबर