ग्वालियर: तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक काे मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत, दो घायल

ग्वालियर, 19 फ़रवरी (हि.स.)। जिले के मुरार थाना क्षेत्र में सोमवार दोपहर एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने एक बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना के बाद आक्रोशित लोगाें ने ट्रैक्टर में आग लगा दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया और लोगों को शांत किया।

जानकारी अनुसार घटना मुरार थाना क्षेत्र के तहत सात नंबर चौराहे की है। बाईक सवार तीन युवक भिंड से ग्वालियर आ रहे थे। इस दौरान जेडेरुआ बांध रोड पर दोपहर करीब साढ़े बारह बजे पत्थर ले जा रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी मौके पर ही एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। अभी तक मरने वाले व घायलों की शिनाख्त नहीं हुई है।

इधर घटना के बाद गुस्साएं स्थानीय लोगों ने सड़क पर जाम लगाते हुए ट्रैक्टर में आग लगा दी। आग को बुझाने के लिए फायरब्रिगेड को बुलाया गया। लोगों का कहना है कि यहां आए दिन घटनाएं हो रही है, जिससे लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ती है। लेकिन पुलिस इन वाहनों पर अंकुश नहीं लगा पा रही है। पुलिस न तो भारी वाहनों के प्रवेश को रोक रही है और न ही उनकी स्पीड धीमी करा रही है।

हिन्दुस्थान समाचार/ नेहा/मुकेश

   

सम्बंधित खबर