संस्कार केंद्र स्कूल होशियारपुर ने जीती लोकमंच की वाद विवाद प्रतियोगिता

नोएडा, 19 फरवरी (हि.स.)। नोएडा लोकमंच की ओर से दिवंगत सरिता मिश्र की स्मृति में सरिता मिश्र मेमोरियल रोलिंग ट्रॉफी के तहत निबंध, भाषण एवं वाद विवाद अंतर्विद्यालय प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में लगभग 15 स्कूलों के 170 प्रतियोगियों ने प्रतिभाग किया। इस प्रतियोगिता में नोएडा लोकमंच के संस्कार केंद्र स्कूल होशियारपुर सेक्टर 51 ने ट्रॉफी जीती।

नोएडा लोकमंच ने नोएडा प्राधिकरण के पूर्व मुख्य कार्यपालक अधिकारी पीके मिश्रा की पत्नी सरिता मिश्रा की स्मृति में सरिता मिश्र मेमोरियल रोलिंग ट्रॉफी के लिए सोमवार को वाद-विवाद प्रतियोगिता प्रातः 10 बजे से सेक्टर 12 में स्थित ईशान म्यूजिक कॉलेज में आयोजित की गई। इस प्रतियोगिता में लगभग 15 स्कूलों के 170 प्रतियोगियों ने प्रतिभाग किया,जिसमें एनजीओ, गवर्नमेंट स्कूल एवं पब्लिक स्कूल शामिल रहे। इस प्रतियोगिता के लिए डीके मित्तल, शशि सूरदली, सुरेंद्र वाधवा, गोपेश गोस्वामी, अंजना भागी तथा ब्रिजबाला श्रीवास्तव ने निर्णायक की भूमिका निभाई। वाद-विवाद प्रतियोगिता की सरिता मिश्र रोलिंग ट्रॉफी पर नोएडा लोकमंच के संस्कार केंद्र स्कूल होशियारपुर सेक्टर 51 को मिली। विजेताओं को अतिथियों ने पुरस्कृत किया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पीके मिश्रा के अलावा पूर्व आईएएस गणेश शंकर त्रिपाठी, लीका सक्सेना, लोकमंच के महासचिव महेश सक्सेना, विभा बंसल, आरएन श्रीवास्तव, राजेश्वरी त्याग्रजन और मनीषा आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील/सियाराम

   

सम्बंधित खबर