महिला की हत्या को लेकर जदयू और कांग्रेस विधायक आमने-सामने

भागलपुर, 20 फरवरी (हि.स.)। पुलिस जिला नवगछिया के रंगरा थाना क्षेत्र में कुछ दिन पूर्व महिला के शव मिलने के बाद हुए भारी बवाल के बाद जदयू और कांग्रेस विधायक आमने-सामने आ गए हैं। मामले को लेकर जदयू के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल ने घटना के लिए नवगछिया एसपी को जिम्मेवार बताया और कहा कि जातिवाद के वजह से यह घटना हुई है।

जदयू विधायक गोपाल मंडल के बयान को लेकर कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि इसे जाति का रंग देना बिल्कुल गलत है। मैंने भी सुना है वहां एक महिला दूध लेकर कहीं जाती है और फिर लापता हो जाती है। फिर उसकी हत्या होती है। पुलिस को इसकी कड़ी से कड़ी जांच करनी चाहिए। जो सत्य है उसको जनता के सामने लाना चाहिए। गोपाल मंडल ब्राह्मण और गंगोत्री जाति की बात कर रहे हैं। ऐसी कोई बात नहीं है। हम आग्रह करेंगे विधायक से भी और सरकार से भी की जात-पात से ऊपर उठिए और जो इसमें दोषी है उसपर कड़ी कार्रवाई कीजिए।

उन्होंने नवगछिया एसपी पर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर कहा कि बिना जांच के टिप्पणी कैसे कर सकते ।हैं गोपाल मंडल ने कह दिया कि सरकार ही भ्रष्ट है। आप जिस पार्टी में है वही भ्रष्ट है। ऐसा कैसे बोल सकते हैं। बिना जांच के किसी पर इल्जाम लगाना उचित नहीं है। इससे काम बाधित होता है।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय/चंदा

   

सम्बंधित खबर