पीएम मोदी की जम्मू यात्रा निराशाजनक : नेकां

जम्मू, 20 फ़रवरी (हि.स.)। जेकेएनसी के प्रांतीय अध्यक्ष रतन लाल गुप्ता ने मंगलवार को कहा कि जम्मू क्षेत्र के लोगों ने पीएम नरेंद्र मोदी की जम्मू यात्रा पर बहुत नाराजगी व्यक्त की है क्योंकि यह किसी भी नए पैकेज, वादे या घोषणाओं के अभाव के कारण निराशाजनक साबित हुआ है।

मीडियाकर्मियों को जारी एक बयान में, नेकां के दिग्गज ने कहा कि पीएम मोदी की बहुप्रतीक्षित यात्रा ने उन लोगों के सपनों को चकनाचूर कर दिया है जो अपने प्रधान मंत्री से बहुत उम्मीद कर रहे थे क्योंकि लंबित मुआवजे का इंतजार कर रहे शरणार्थियों के साथ अभी भी कई वादे अधूरे हैं। राशि, बेरोज़गारी शिक्षित युवाओं को बेचैन कर रही है, राज्य का दर्जा, विधानसभा चुनाव और ऐसे कई अन्य मुद्दे हैं जिनका जनता को सामना करना पड़ रहा है और स्थानीय प्रशासन लगभग इन सभी समस्याओं से अनभिज्ञ है।

उन्होंने कहा कि चुनावी रैली के अलावा जम्मू या पूरे केंद्र शासित प्रदेश के लोगों के लिए कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं था क्योंकि प्रधानमंत्री द्वारा शुरू की गई परियोजनाएं देश के किसी भी हिस्से से शुरू की जा सकती थीं। रतन लाल ने बताया कि हालांकि प्रधान मंत्री ने कई परियोजनाओं का उद्घाटन किया, लेकिन यह दौरा क्षेत्र के लोगों के लिए कोई महत्वपूर्ण लाभ या नई पहल देने में विफल रहा क्योंकि उनमें से अधिकांश लोग निराश होकर कार्यक्रम स्थल से चले गए।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर