नवादा में पुलिस टीम पर हमला,दो पुलिसकर्मी घायल

नवादा, 21 फरवरी(हि .स.)। नवादा में दो पुलिसकर्मियों पर बुधवार को एक युवक ने हमला कर दिया. वाहनों की जांच के दौरान युवक ने पुलिस पर हमला कर दो पुलिसकर्मियों को घायल कर दिया. आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए उसकी बाइक जब्त कर ली.

घटना नगर थाना क्षेत्र के बाबा का ढाबा के पास की है. आरोपी युवक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पूर्णाडीह गांव के रविन्द्र प्रसाद के बेटे मनीष कुमार है. बताया जाता है कि घटना के वक्त गोंदापुर टीओपी की पुलिस वरीय पदाधिकारियों के निर्देश पर बाबा का ढाबा के समीप वाहनों की जांच कर रही थी. इसी बीच हड्डी गोदाम की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे एक बाइक सवार को वाहन जांच के लिए रोका गया.

पुलिसकर्मियों ने उससे बाइक की डिक्की दिखाने के लिए कहा लेकिन वह बाइक की जांच कराने के लिए तैयार नहीं हुआ और पुलिसकर्मियों से उलझ गया. इस बीच गोंदापुर टीओपी प्रभारी एएसआई सतीश कुमार वर्मा ने बाइक चालक को समझाने की कोशिश की. वह पुलिसकर्मियों से मारपीट करने लगा और उनके हथियारों को छीनने की कोशिश करने लगा.इस बीच अतिरिक्त पुलिसबलों की मदद से उसे दबोच लिया गया.

गोंदापुर टीओपी प्रभारी वर्मा द्वारा इस मामले में नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. दोनों घायल जवानों रामुन चौधरी और इंद्रजीत कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/चंदा

   

सम्बंधित खबर