देश और लोगों की सेवा करने का मोदी का जुनून अद्वितीय : सत शर्मा

जम्मू, 21 फ़रवरी (हि.स.)। जम्मू-कश्मीर भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री सत शर्मा ने कहा कि केंद्र शासित प्रदेश के लोगों ने पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले लगभग दस वर्षों के दौरान जनता का वास्तविक विकास और कल्याण देखा है। सत शर्मा बुधवार को पार्टी मुख्यालय में अपने साप्ताहिक जनता दरबार के दौरान बड़ी संख्या में प्रतिनिधिमंडलों और व्यक्तियों से बातचीत कर रहे थे।

शर्मा ने कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है कि जम्मू-कश्मीर को किसी केंद्र सरकार की परियोजनाओं और योजनाओं में उचित सौदा मिला है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने मेगा विकास परियोजनाओं और कल्याणकारी योजनाओं के बारे में सोचा भी नहीं होगा, वे स्वयं सड़क, रेल और हवाई कनेक्टिविटी के तेजी से विकास, उन्नयन और आधुनिकीकरण, पुलों, फ्लाईओवरों के निर्माण, प्रतिष्ठित संस्थानों की स्थापना देख रहे हैं।

भाजपा एससी मोर्चा के सह-प्रभारी जीत अंगराल ने कहा कि लोग अपनी समस्याओं को कम करने में मदद लेने के लिए रोजाना भाजपा मुख्यालय में आते हैं और पार्टी नेता उनकी मदद करने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं। आरएमएसए के प्रभारी अंकुश महाजन, जिन्होंने कार्यवाही की डायरी लिखी, ने कहा कि जनता दरबार में जनता की प्रतिक्रिया जबरदस्त रही है। आज के जनता दरबार में जम्मू शहर, अखनूर, बिलावर, टिकरी, तालाब तिल्लो, आनंद विहार, राजपुरा मंगोत्रियां, बजालता से लोग पीएम आवास योजना, पानी के लिए कुआं खोदने आदि से संबंधित अपनी समस्याओं के समाधान को लेकर पार्टी मुख्यालय पहुंचे थे।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर