राजस्थान की सभी 25 सीटों पर कमल खिलेगा : शेखावत

जयपुर, 22 फ़रवरी (हि.स.)। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी एकतरफा जीत हासिल करने जा रही है। राजस्थान की सभी 25 सीटों पर कमल खिलने जा रहा है।

गुरुवार को भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में शेखावत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी केवल चुनाव के समय में काम करने वाली पार्टी नहीं है, बल्कि वर्ष पर्यंत 365 दिन काम करने वाली पार्टी है। शेखावत ने कहा कि भाजपा सामाजिक सरोकार से लेकर सभी राजनीतिक मुद्दों पर समाज को जागरूक करने का काम करती है। उन्होंने कहा कि पार्टी का कार्यकर्ता बूथ स्तर से लेकर राष्ट्रीय स्तर पर निरंतर सक्रिय रहकर पार्टी की प्रतिष्ठा और पार्टी के प्रति लोगों का सद्भाव बढ़े, इसके लिए निरंतर कार्य करता है।

कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए शेखावत ने कहा कि कांग्रेस नेताओं को इस बात की चिंता करने की जरूरत नहीं है कि भाजपा में क्या चल रहा है? बल्कि खुद की पार्टी के संबंध में सोचना चाहिए। शेखावत ने कहा कि जिस तरह दूसरी पार्टियों के नेताओं की भाजपा में आने की भगदड़ मची हुई है, उससे स्पष्ट होता है कि भाजपा किस तरफ जा रही है, लेकिन कांग्रेस जिस तरह शून्य से रसातल की तरफ जा रही है, उस संबंध में कांग्रेस नेताओं को सोचना चाहिए।

कांग्रेस के खातों से करोड़ों की धनराशि जब्त किए जाने के संबंध में शेखावत ने कहा कि कोई भी संविधान प्रदत्त प्रक्रिया और संसद के बनाए कानूनों से ऊपर नहीं है, इसलिए केवल इस वजह से किसी को छोड़ दिया जाए कि उसका संबंध राजनीतिक पार्टी से है, यह जायज नहीं है।

हिन्दुस्थान समाचार/ ईश्वर/संदीप

   

सम्बंधित खबर