गुवाहाटी से लौटते समय मुर्शिदाबाद के युवक की मौत

मुर्शिदाबाद, 23 फरवरी (हि.स.)। मुर्शिदाबाद के समशेरगंज थाने के न्यू लोहारपुर गांव से एक युवक का असम के गुवाहाटी से घर लौटने के दौरान सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मृत युवक का नाम नाम शमाऊल शेख (25) था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, 10 दिन पहले ही युवक मालवाहक लॉरी चालक के रूप में काम करने के लिए गुवाहाटी गया था। शुक्रवार सुबह जब शमाऊल की मौत की खबर गांव में पहुंची तो उसके परिजन रोने-बिलखने लगे।

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, दो बच्चों का पिता शमाऊल अपने गांव में मजदूरी करता था। लेकिन पिछले कुछ महीनों से गांव में नियमित काम नहीं मिलने के कारण शमाऊल ने हाल ही में खलासी का काम करना शुरू कर दिया था। दस दिन पहले युवक बहरमपुर से ट्रक चालक बनकर गुवाहाटी गया था।

मृतक के परिवार के अनुसार, शमाऊल गुरुवार रात असम से पश्चिम बंगाल लौट रहा था। देर रात गाड़ी चलाते समय जैसे ही उसे को नींद आने लगी, उसने असम-सिलीगुड़ी सीमा पर लॉरी रोक दी और चाय के लिए एक स्थानीय चाय की दुकान पर चला गया। शमाऊल पिछले टायर की हवा चेक कर रहा था तभी समस्या हुई।

सूत्रों के अनुसार, एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने नियंत्रण खो दिया और शमाऊल को टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल शमाऊल को जब स्थानीय अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शमाऊल परिवार का एकमात्र कमाने वाला सदस्य था। परिवार के पास शव को सिलीगुड़ी से लाने की आर्थिक क्षमता नहीं है। खबर है कि परिवार ने प्रशासन से शव को जल्द वापस लाने की अपील की है। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर