चारों दिशाओं में मोदी ने लिखे विकास के नये सोपान : विधानसभा अध्यक्ष

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी।

देहरादून, 25 फरवरी (हि. स.)। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री माेदी के नेतृत्व में देश का उत्तर से दक्षिण व पूर्व से पश्चिम, चारों दिशाओं में विकास के नये सोपान लिखे हैं। सड़क,रेलवे व हवाई कनेक्टिविटी से देश में विकास की गति कई गुना बढ़ी है।

विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूडी भूषण ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम का 110 वां संस्करण प्रेमनगर मण्डल के बूथ संख्या -134 में समाज के प्रबुद्ध जनों व कार्यकर्ताओं के साथ सुनी। कार्यक्रम में बतोर मुख्य अतिथि विधानसभा अध्यक्ष खंडूडी ने लाभार्थियों को उज्ज्वला गैस कनेक्शनों का वितरण भी किया।

उन्होंने कहा कि प्रत्येक वर्ग चाहे महिला सशक्तिकरण, युवाओं को स्वरोजगार व रोजगार, किसानों का सम्मान, गरीबों को मुफ्त राशन योजना अभाव ग्रस्त लोगों को आवास योजना जैसी जन कल्याण कारी योजनाओं के अलावा देश के आधार भूत ढांचे को सशक्त किया है।

कार्यक्रम में आदित्य कोठारी प्रदेश महामंत्री भाजपा, गढ़ी कैन्ट छावनी के उपाध्यक्ष विनोद पंवार, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य विरेन्द्र सेमवाल, अनिता महोल्त्रा, राजेश सैनी, उदय दत्ता, कैलाश सेहगल, रामलाल नरुला, सुदर्शना गोड़, नूतन शुक्ला सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश

/रामानुज

   

सम्बंधित खबर