गांव-गांव जाकर लाभार्थियों से संपर्क करेंगे भाजपा कार्यकर्ता

-भाजपा ने कार्यशाला में लाभार्थियों को लेकर बनाई योजना

नई टिहरी, 25 फरवरी (हि.स.)। प्रतापनगर विधानसभा क्षेत्र के रजाखेत भाजपा मंडल की लाभार्थी संपर्क कार्यशाला में एक से तीन मार्च तक घर-घर जाकर चलने वाले अभियान की जानकारी दी गई। उन्होंने कहा कि इस दौरान हर कार्यकर्ता और पदाधिकारी गांव-गांव जाकर लाभार्थियों से संपर्क कर उन्हें मिल रहे मोदी सरकार की योजनाओं के लाभ के बारे में जानकारी लें। साथ ही 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए मोदी के समर्थन में मिस कॉल करवाएं।

रविवार को रजाखेत में मंडल अध्यक्ष रमेश रतूड़ी की अध्यक्षता में आयोजित कार्यशाला में मुख्य वक्ता भाजपा जिला महामंत्री राजेंद्र जुयाल ने कहा कि मोदी सरकार ने आम जन के कल्याण के अनेक योजनाएं चलाई हैं, जिनका उन्हें खूब लाभ मिल रहा है। बताया कि एक से तीन मार्च तक घर-घर जाकर लाभार्थियों से संपर्क किया जाएगा।

पूर्व विधायक विजय सिंह पंवार ने किसान सम्मान निधि, उज्ज्वला गैस कनेक्शन, जल जीवन मिशन, आयुष्मान कार्ड, प्रधानमंत्री आवास योजना की जानकारी दी। कहा कि इन योजनाओं से गांव के लोगों को सीधा लाभ मिल रहा है। योजनाओं की सब्सिडी खातों में जा रही है। जाखणीधार की ब्लॉक प्रमुख सुनीता देवी ने कहा कि लोगों में प्रधानमंत्री मोदी के लिए जन भावनाएं देखने को मिल रही है। पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना से गरीब परिवारों को भरपूर भोजन मिल रहा है। ऐसे में हर कार्यकर्ता का दायित्व है कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए व्यापक स्तर पर जनसमर्थन जुटाएं।

इस मौके पर पूर्व दायित्वधारी प्रेम दत्त जुयाल, महामंत्री धनवीर नेगी, नवीन रमोला, लोकसभा विस्तारक कुलदीप, आशा भद्री, बबलू राज, बचन सिंह नेगी, गजेंद्र नेगी, मकान सिंह खरोला, पूरन सिंह रौतेला, देवेंद्र नौटियाल, चिंतामणि ममगांई आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/प्रदीप डबराल//रामानुज

   

सम्बंधित खबर