10 मार्च को ब्रिगेड में तृणमूल की ''जनगर्जन सभा''

कोलकाता, 25 फरवरी (हि.स.)। आगामी 10 मार्च को तृणमूल कांग्रेस कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में जनगर्जन सभा का आयोजन करेगी। इस सभा से तृणमूल कांग्रेस के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने इस सभा से केंद्र सरकार के खिलाफ हुंकार भरेंगे। रविवार को सोशल मीडिया के माध्यम से उन्होंने इस सभा की जानकारी दी।

तृणमूल सूत्रों के अनुसार, राज्य की सत्ताधारी पार्टी ने 100 दिनों के काम के बकाया की मांग, केंद्रीय वंचना समेत कई मुद्दों को सामने रखते हुए यह आम सभा बुलाई है। ब्रिगेड रैली के बारे में सोशल मीडिया पर अभिषेक की पोस्ट में लिखा है, ब्रिगेड ने बंगाल को लगातार केंद्रीय वंचना -100 दिन का काम, आवास योजनाएं, सड़कें और कई कल्याणकारी परियोजनाएं -के विरोध में सभा होगी।'' अभिषेक ने आगे लिखा है, खेला होगा। दस मार्च सुबह ग्यारह बजे।

लोकसभा चुनाव सामने हैं। सभी राजनीतिक दल जनसंपर्क केंद्रित कार्यक्रम और अपने रणकौशल का ब्लू प्रिंट तैयार करने में जुटे हैं, तभी तृणमूल ने अपने अखिल भारतीय महासचिव ने पार्टी नेता को सामने रखते हुए ब्रिगेड में रैली की घोषणा की है। चुनाव से ठीक पहले बंगाल की सत्ताधारी पार्टी की ब्रिगेड रैली को लोकसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन माना जा रहा है। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

   

सम्बंधित खबर