पीएम मोदी ने पूर्णिया मेडिकल कॉलेज एवं रेलवे ओवर ब्रिज का वर्चुअल उद्घाटन किया

पूर्णिया 25 फरवरी (हि.स.)। रविवार का दिन बिहार के सीमांचल व कोसी में आने वाले सात जिलों के करोड़ों की आबादी के लिए खास रहा।

आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोगों को बड़ी सौगात दी। पूर्णिया में बने मेडिकल कॉलेज अस्पताल का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऑनलाइन उद्घाटन किया। इस दौरान सीएम नीतीश कुमार भी ऑनलाइन मौजूद थे। इस अवसर पर सांसद संतोष कुशवाहा ने कहा कि आज पूर्णिया मेडिकल कॉलेज अस्पताल का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा संयुक्त रूप से वर्चुअल माध्यम से किया जाना ऐतिहासिक रहा। पूर्णिया पहले से भी मेडिकल का हब है और आने वाले दिनों में स्वास्थ्य -सेवा के क्षेत्र में मेडिकल कॉलेज अस्पताल मील का पत्थर साबित होगा।सीमांचल के लोगों को इसका फायदा मिलेगा।

धमदाहा विधायक एवं पूर्व मंत्री लेसी सिंह, बनमनखी विधायक तथा पूर्व मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि, रूपौली विधायक बीमा भारती, डिप्टी मेयर पल्लवी गुप्ता इत्यादि मौके पर मौजूद थी। यह वर्चुअल उद्घाटन पूर्णिया मेडिकल कॉलेज एवं बेलौरी के रेलवे ओवरब्रिज का किया जाना विकास के गति को नया आयाम देगा ऐसी बातें लगभग सभी जनप्रतिनिधियों ने कही।

हिन्दुस्थान समाचार/नंद किशोर/गोविन्द

   

सम्बंधित खबर