गैरसैंण में सत्र न कराए जाने के विरोध प्रदर्शन में आप नेता गिरफ्तार

AAP leader arrested in protestAAP leader arrested in protest

देहरादून, 26 फरवरी (हि.स.)। मंडी समिति के पूर्व अध्यक्ष एवं आप नेता रविंद्र आनन्द ने उत्तराखंड में चल रहे विधानसभा सत्र को गैरसैंण में न कराए जाने को लेकर देहरादून स्थित विधानसभा गेट पर पहुंचकर हंगामा काटा। जहां से उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

उत्तराखंड के विधायकों एवं मंत्रियों द्वारा विधानसभा सत्र गैरसैंण में न कराए जाने को लेकर ठंड का बहाना बनाया था। उन्होंने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री कैबिनेट मंत्री और नेताओं को सीख देने के लिए अनोखा ढंग अपनाया। उन्होंने लोकल इंटेलिजेंस और एलआईयू को चकमा देते हुए अपने कपड़े उतार कर विधानसभा गेट के सामने उत्तराखंड बचाओ, गैरसैंण जाओ के नारे लगाए और आइसक्रीम खाते हुए नहाने का प्रयास किया। पुलिस बल ने बलपूर्वक उन्हें रोक दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम पहाड़ी लोग हैं हिमालय रीजन में रहते हैं हमको ठंड नहीं लग सकती इसलिए विधायक और मंत्रियों को सीख देने हेतु उन्होंने इस प्रकार का हथकंडा अपनाया ।

उन्होंने कहा वह उत्तराखंड की मांग को हमेशा उठाते रहेंगे चाहे उन्हें इसके लिए कोई भी बलिदान करना पड़े। इस दौरान पुलिस ने बलपूर्वक उन्हें गिरफ्तार कर जीप में बैठा लिया और गिरफ्तार कर पुलिस लाइन ले गई ।

हिन्दुस्थान समाचार/ साकेती/रामानुज

   

सम्बंधित खबर