मसूरी में कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन, लोकसभा चुनाव के लिए बनाई रणनीति

मसूरी, 26 फरवरी (हि.स.)। पहाड़ों की रानी मसूरी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए टिहरी लोकसभा के अंतर्गत मसूरी विधानसभा में कार्यकर्ता का सम्मेलन आयोजित किया गया।

कांग्रेस के टिहरी लोकसभा प्रभारी वह पूर्व कैबिनेट मंत्री मंत्री प्रसाद नैथानी ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की । कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंत्री प्रसाद नैथानी को शाल और पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेलों में अपनी पहचान बनाने वाले सेम्यूल चंद्र को भी प्रशस्ति पत्र और पुष्पगुच्छ करके स्वागत किया गया।

पत्रकारों से वार्ता में मंत्री प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार है। वह भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों को लेकर जनता के बीच में जा रही है। उन्होंने कहा कि टिहरी लोकसभा में ढाई हजार पोलिंग बूथ है, जिनको मजबूत किया जा चुका है। उन्होंने कहा कि इस बार कांग्रेस मजबूती के साथ देश में लोकसभा का चुनाव लड़ने जा रही है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड सरकार का गैरसैंण में बजट सत्र ना आयोजित कर देहरादून में आयोजित किया जाना, जो दुर्भाग्यपूर्ण है।

उन्होंने कहा कि भाजपा की करनी और कथनी में काफी अंतर है। उत्तराखंड के शहीदों और आंदोलनकारी का गैरसैंण में स्थाई राजधानी बनाए जाने का सपना पूरा नहीं किया जा सका है। कांग्रेस के शासन में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का गैरसैंण को स्थाई राजधानी बनाए जाने को लेकर एक पूरा नेटवर्क तैयार किया गया था, लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार गैरसैंण में बजट सत्र तक आयोजित नहीं कर पा रही है जो दुर्भाग्यपूर्ण है। उ

न्होंने कहा कि आगामी चुनाव में जनता भारतीय जनता पार्टी को जवाब देने जा रही है और इस बार कांग्रेस के प्रत्याशी भारी मतों से विजय होंगे, जिससे कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार बन सके। उन्होंने बताया कि कांग्रेस राष्ट्रीय और राज्य स्तर के मुद्दों को लेकर जनता के बीच में जाएगी। पूरे देश में महंगाई भ्रष्टाचार चरम पर है, जिससे लोग परेशान है और यही कारण है कि इस बार जनता कांग्रेस पार्टी और उसके सहयोगी लोकसभा की सीट जीतकर केंद्र में सरकार बनायेगी।

इस मौके पर पूर्व विधायक जोत सिंह गुनसोला, गोदावरी थापली, महेन्द्र सिंह नेगी, मोहन थापली, विकास राज,महादेव भट्ट,भरोसी रावत, रोहन शाह, बीएस नेगी, नफीस कुरैशी, मेघ सिंह कंडारी, शहर अध्यक्ष अमित गुप्ता, महिमानंद, राजीव अग्रवाल, महेश चंद, अरविंद सोनकर, जगपाल गुसाई, प्रिंस पवार, प्रताप पंवार, सुशील अग्रवाल सहित कई लोग मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील सोनकर/रामानुज

   

सम्बंधित खबर