विकास व राष्ट्रवाद भाजपा की प्राथमिकता– अरुण सिंह

विकास व राष्ट्रवाद भाजपा की प्राथमिकता–राष्ट्रीय महामंत्री

कुशीनगर, 26 फरवरी (हि.स.) नरेंद्र भाई मोदी को भारत का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने समाज के सभी वर्गों को अपने साथ जोड़ने के लिए पार्टी का बैठकें और सम्मेलनों का दौर शुरू कर दिया है। सोमवार को कसया के एक होटल में प्रबुद्ध सम्मेलन आयोजित किया गया । प्रबुद्ध सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व राज्य सभा सांसद अरुण सिंह ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। इसके साथ ही विकास और राष्ट्रवाद को पार्टी की प्राथमिकता बताया ।

प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करते हुए राज्य सभा सांसद व भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने कहा कि प्रबुद्ध वर्ग समाज के हर वर्ग में जा सकता है। यहां अधिवक्ता, चिकित्सक, इंजीनियर, साहित्यकार,कारोबारी भी हैं। आप सब समाज का नेतृत्व करते हैं। आप मूल्यों और आदर्शों के साथ समाज में जाते हैं। आप बता सकते हैं कि देश का हित क्या है। कई बार स्वयं के हित मजबूत हो जाते हैं। अगर देश कमजोर होगा तो आप कमजोर होंगे। आप व्यक्तिवाद से ऊपर उठकर राष्ट्रधर्म की बात कीजिए। कहा कि हमारे लिए व्यक्ति से बड़ा दल है और दल से बड़ा देश है। भाजपा कार्यकर्ता के लिए सत्ता प्राप्त करना और शासन करना मात्र लक्ष्य नहीं है। भाजपा मूल्यों और आदर्शों को लेकर राजनीति में आई है, जिससे देश की आस्था जुड़ी है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने भारत की एकता और अखंडता का पूरी दुनिया के अंदर डंका बजाया और पूरी दुनिया में तिरंगे को लहराया है। उन्होंने प्रबुद्ध वर्ग का आह्वान करते हुए कहा कि विगत चुनाव दर चुनाव आप भारतीय जनता पार्टी के साथ रहे हैं आगामी लोकसभा चुनाव में भी नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में सहयोग करें ताकि विकसित भारत के संकल्प को पूरा किया जा सके।

सम्मेलन का संचालन करते हुए प्रबुद्ध प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय संयोजक डॉ. अजय मणि त्रिपाठी ने कहा कि देश में चौतरफा विकास का दौर चल रहा है. भाजपा सेवा, सुशासन एवं गरीब कल्याण के संकल्प के आधार पर सबका साथ सबका विकास को चरितार्थ कर रही है।

सम्मेलन की अध्यक्षता डॉ.हर्षवर्धन राय ने किया। इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष किरन राकेश जायसवाल,डॉ ममता मणि त्रिपाठी, एडवोकेट मनोज पाण्डेय,डॉ केपी गोंड, एडवोकेट अम्बरीष चौबे,विवेक सिंह, संगीता सिंह, महंत राजकुमार गिरि,पार्थ सिंह, अजय राय, सुनील मिश्र, विकास द्विवेदी, डॉ निखिलेश्वर मिश्र, अरुण सिंह सहित सैंकड़ों प्रबुद्ध जन उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/गोपाल/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर