कुणाल घोष का दावा : एक हफ्ते के भीतर गिरफ्तार हो जाएगा शेख शाहजहां

कोलकाता, 26 फरवरी (हि.स.)। कलकत्ता हाई कोर्ट ने सोमवार को कहा है कि संदेशखाली मामले में मुख्य आरोपित शेख शाहजहां को बंगाल पुलिस गिरफ्तार कर सकती है। गिरफ्तारी पर कोर्ट ने कभी कोई रोक नहीं लगाई थी। इसके बाद तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुणाल घोष ने सोमवार को बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि एक हफ्ते के अंदर शाहजहां शेख गिरफ्तार हो जाएगा।

दरअसल तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने कहा था कि कोर्ट ने ही पुलिस के हाथ पैर बांध दिए हैं जिसकी वजह से शेख शाहजहां की गिरफ्तारी नहीं हो रही है। इस पर सोमवार को हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश टी.एस. शिवगणनम ने कहा कि पुलिस को कभी नहीं रोका गया है। इसके बाद अब कुणाल घोष ने कहा है कि कोर्ट ने जब कानूनी पहलुओं को स्पष्ट कर दिया है तो एक हफ्ते के अंदर शेख शाहजहां को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हालांकि उन्होंने दोहराया है कि कोर्ट की ओर से स्थिति स्पष्ट नहीं थी जिसकी वजह से विपक्षी नेताओं को राजनीति करने का मौका मिल गया था।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को ही पुलिस ने शेख शाहजहां के खिलाफ महिलाओं के यौन उत्पीड़न और जबरदस्ती जमीन दखल करने के आरोपों में प्राथमिकी दर्ज की है। हिन्दुस्थान समाचार /ओम प्रकाश /गंगा

   

सम्बंधित खबर