हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत भाजपा 1 से 2 मार्च तक लाभार्थी जनसंपर्क अभियान चलाएगी : नलिनी भट्ट

हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र के शहर प्रभारी नलिनी भट्ट पत्रकारों से बातचीत करते हुए छाया विक्रम

ऋषिकेश, 27 फरवरी (हि.स.)। हरिद्वार लोकसभा के सह प्रभारी नलिनी भट्ट ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूरे प्रदेश में एक और दो मार्च से लाभार्थी जनसंपर्क अभियान चलाएगी। इस अभियान के अंतर्गत 20 लाख लोगों तक पहुंचने की योजना है।

यह जानकारी नलिनी भट्ट ने मंगलवार को भाजपा कार्यालय में पत्रकार वार्ता में दी। उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी ने लाभार्थियों की समृद्धि मोदी की गारंटी योजना के अंतर्गत लाभार्थियों तक पहुंचने के लिए विशेष कार्य योजना बनाई है। इस अभियान के अंतर्गत प्रधानमंत्री के संदेश राम-राम को घर-घर तक पहुंचाएंगे, इस कार्य के लिए पार्टी ने विशेष कार्यशाला लगाकर सभी कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण भी दिया है।

इस योजना के अंतर्गत लोकसभा के अंतर्गत हरिद्वार में मदन कौशिक, ऋषिकेश में प्रेमचंद अग्रवाल और सभी विधायकों को प्रत्येक बूथ तक कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पत्रक को लेकर संपर्क करेंगे, जिसमें बताया जाएगा कि भारतीय जनता पार्टी के लिए सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास और सबका प्रयास की प्रेरणा दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि अभी तक जाति और गरीब के नाम पर लोगों को बांटने का कार्य किया है, लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने विश्वास के साथ सभी के लिए कार्य किया है। उनका कहना था कि भारतीय जनता पार्टी के लिए सबका विकास सर्वोपरि है, गरीब युवा किसान और महिलाओं के विकास के लिए अन्य योजनाओं को भी जल्द से जल्द पहुंचाया जा रहा है। इसी के साथ महिलाओं के लिए 35 फीसद सीट का आरक्षण देने का कार्य भी किया है, इसके अलावा रेल सड़क एयरपोर्ट शिक्षण संस्थान केंद्रीय सीमा सुरक्षा के अतिरिक्त अंतरराष्ट्रीय रिश्ते भी मजबूत बनाए हैं।

भट्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत 80 करोड़ से अधिक भारतवासियों को राशन दिया जा रहा है ।यह योजना चुनाव होने के बाद भी जारी रहेगी।इस अवसर पर जिला अध्यक्ष रविन्द्र सिंह राणा, जिला महामंत्री दीपक धमीजा, जिला मीडिया प्रभारी नीलम चमोली शिव कुमार गौतम, प्रदीप नेगी उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ विक्रम

/रामानुज

   

सम्बंधित खबर