विकसित भारत एम्बेसडर के साप्ताहिक चैलेंज में आचार्य हरिकृष्ण शुक्ला प्रथम

--प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ने फोन कर दी बधाई

प्रयागराज, 27 फरवरी (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए नमो ऐप पर चल रहे विकसित भारत एम्बेसडर के साप्ताहिक चैलेंज (19 से 25 फरवरी तक) में बारा, प्रयागराज के आचार्य हरि कृष्ण शुक्ला ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है। जिसके लिए प्रधानमंत्री मोदी ने फोन कर बधाई दी है और अपने साथ भोजन पर आमंत्रित किया है।

मूलतः बारा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत छतहरा घुरेहटा के मूल निवासी आचार्य हरिकृष्ण शुक्ला (गुरुजी) ने बताया कि रविवार को घोषित परिणाम में पूरे देश में प्रथम स्थान प्राप्त मिलने के बाद प्रधानमंत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मुझे बधाई दी साथ ही साथ प्रधानमंत्री कार्यालय के द्वारा आवश्यक दस्तावेज मांगे गए। आचार्य हरि कृष्ण शुक्ला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी संगठन के समस्त पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आज देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री द्वारा चलाई जा रही सभी योजनाओं का लाभ हर वर्ग के लोगों को मिल रहा है।

आचार्य ने कहा कि मोदी सरकार की नीतियों का ही परिणाम है कि हमारा देश विश्व की पांचवी अर्थव्यवस्था बन चुका है और बहुत ही जल्द हमारा देश विश्व की तीसरी अर्थव्यवस्था बन जायेगा। भारत 2047 तक विश्व की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन सकेगा। हरिकृष्ण शुक्ला ने बातचीत के दौरान कहा कि आज देश की जनता का उत्साह और विश्वास मोदी सरकार पर बढ़ा है। जिसके कारण ही हम सब लोग 2024 के लोकसभा चुनाव में तीसरी बार नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाकर देश मे विकास की गति को आगे बढ़ाएंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/पदुम नारायण

   

सम्बंधित खबर