भाजपा जम्मू जिला ने चन्द्रशेखर आज़ाद को श्रद्धांजलि दी

जम्मू, 27 फ़रवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी जम्मू जिला ने चन्द्रशेखर आजाद जी की 93वीं पुण्य तिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर जिला अध्यक्ष प्रमोद कपाही ने उन्हें याद करते हुए कहा कि हम ऐसे महान क्रांतिकारी को सलाम करते हैं, जिन्होंने कई दशकों तक अंग्रेजों से लड़ते हुए इस देश के लिए अपनी जवानी कुर्बान कर दी। आज़ादी की इस लड़ाई में देश के कई नायकों ने अहम भूमिका निभाई। उन्होंने अपने जोशीले अंदाज से लोगों के दिलों में आजादी के लिए जुनून पैदा किया, जिसके चलते ब्रिटिश साम्राज्य से आजादी हासिल की जा सकी।

चन्द्रशेखर आज़ाद जी का यह नारा, दुश्मनों की गोलियों का हम सामना करेंगे, आज़ाद हैं, आज़ाद रहेंगे। शहीद क्रांतिकारी चन्द्रशेखर आजाद का असली नाम चन्द्रशेखर सीताराम तिवारी था, जिन्होंने मात्र 25 वर्ष की अल्पायु में देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देकर देश के वीर सपूत होने का गौरव हासिल किया था। उनका ये नारा आज भी युवाओं को ऊर्जा से भर देता है।

इस मौके पर जिला महासचिव राजेश गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष राजेश गुप्ता, मंडल अध्यक्ष रमन शर्मा, राजिंदर टिकू, अनिल अंगराल, अनुपम गुप्ता, दीपक शर्मा, जतिन सेठी मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर