फारूक अब्दुल्ला ने भाजपा की जीत के लिए प्रशासन पर लोगों के बीच डर फैलाने का लगाया आरोप

श्रीनगर, 11 मई (हि.स.)। जैसे ही शनिवार को श्रीनगर लोकसभा सीट के लिए चुनाव प्रचार समाप्त हुआ एनसी प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने जम्मू-कश्मीर प्रशासन पर उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं को परेशान करने और लोगों के बीच डर फैलाने का आरोप लगाया ताकि भाजपा चुनाव जीत सके।

फारूक अब्दुल्ला ने श्रीनगर शहर के हजरतबल इलाके में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पुलिस बुजुर्गों और युवाओं को बुला रही है और फिर उन्हें बताती है कि वे हुर्रियत और अन्य लोगों के साथ हैं। वास्तव में वे आपके बीच डर पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।

नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) अध्यक्ष ने लोगों से केवल भगवान से डरने को कहा। उन्होंने कहा कि हमें उनसे डरने की जरूरत नहीं है क्योंकि कल वे आपके पैरों के नीचे होंगे, उनका घमंड चला जाएगा। मैं जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से कहना चाहता हूं कि लोगों को परेशान करना बंद करें। अगर आपको लगता है कि हमारे लोगों को परेशान करने के लिए पुलिस का इस्तेमाल करके भाजपा चुनाव जीत जाएंगे, तो आप ऐसी चीजों से चुनाव हार जाएंगे।

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा पूरे देश में चुनाव हारेगी। उन्होंने कहा कि केवल जम्मू-कश्मीर में ही नहीं बल्कि आप पूरे भारत में चुनाव हारेंगे, मैं आपको लिखित में दे सकता हूं। अब्दुल्ला ने कहा कि फिर आपको अपना बैग पैक करना होगा और जहां से आप आए हैं वहां वापस जाना होगा। उन्होंने फिर से उपराज्यपाल से एनसी कार्यकर्ताओं को परेशान करने के लिए पुलिस का इस्तेमाल बंद करने को कहा।

उन्होंने कहा कि भगवान देख रहे हैं कि भाजपा पूरे देश में हमें दबाने की कोशिश करने के लिए अपनी एजेंसियों का उपयोग कैसे कर रही है लेकिन आप नहीं जानते कि उनकी शक्ति बहुत मजबूत है। उसकी शक्ति ने फिरौन को डुबो दिया इसलिए वह आपकी शक्ति को भी डुबो सकता है।

हिन्दुस्थान समाचार/बलवान

   

सम्बंधित खबर