क्षतिग्रस्त सड़क के सुधारीकरण की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया तहसील कार्यालय पर प्रदर्शन

गोपेश्वर, 28 फरवरी (हि.स.)। चमोली जिले के थराली विकास खंड के रतगांव के ग्रामीणों ने बुधवार को क्षतिग्रस्त सड़क और पुल के निर्माण की मांग को लेकर तहसील थराली मुख्यालय पर प्रदर्शन कर तहसील कार्यालय परिसर में धरना भी दिया। साथ ही ग्रामीणों ने उपजिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा।

थराली ब्लाॅक के प्रधान संगठन के अध्यक्ष डा. जगमोहन सिंह रावत, रतगांव के प्रधान महिपाल सिंह का कहना है कि गत वर्ष बरसात में घटगाड गधेरे के बहाव से रतगांव के घटगाड गधेरे में थराली-डूंगरी-रतगांव मोटर मार्ग क्षतिग्रस्त हो गया था। साथ ही वहां पर बना पुल भी बह गया था। इस कारण रतगांव तक वाहनों का आना जाना बंद हो गया है। जिससे ग्रामीणों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि यदि जल्द ही सड़क का सुधारीकरण का कार्य नहीं किया जाता है तो ग्रामीणों को आंदोलन को तेज करने के लिए विवश होना पड़ेगा।

इस अवसर पर थराली प्रधान संगठन के अध्यक्ष डॉ जगमोहन सिंह रावत, रतगोव के प्रधान महिपाल सिंह, सोल संघर्ष समिति के चरण सिंह, यशपाल सिंह, प्रदीप जोशी, मीना देवी, विमला देवी, सुनीता देवी, धनुली देवी आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/जगदीश/रामानुज

   

सम्बंधित खबर