भाजपा नेताओं ने सांसद डाॅ. जावेद आजाद और अधिकारियों के खिलाफ किया प्रदर्शन

भाजपा नेताओ ने ढोल मजीरा लेकर सांसद डा. जावेद आजाद और अधिकारियो के खिलाफ किया प्रदर्शनभाजपा नेताओ ने ढोल मजीरा लेकर सांसद डा. जावेद आजाद और अधिकारियो के खिलाफ किया प्रदर्शनभाजपा नेताओ ने ढोल मजीरा लेकर सांसद डा. जावेद आजाद और अधिकारियो के खिलाफ किया प्रदर्शन

किशनगंज,02मार्च(हि.स.)। भाजपा जिलाध्यक्ष सुशांत गोप के नेतृत्व में शनिवार को भाजपा प्रतिनिधि मंडल ने किशनगंज जिला मुख्यालय के अधीक्षण अभियंता ग्रामीण कार्य विभाग के मुख्य द्वार के सामने विरोध प्रदर्शन ढोल डफली बजाकर शनिवार को किया। साथ ही सांसद एवं पदाधिकारी के खिलाफ नारे लगाए।

मौके पर जिलाध्यक्ष ने आरोप लगाते हुए कहा कि स्थानीय सांसद डा. जावेद आजाद की निष्क्रियता एवं अधीक्षण अभियंता की तुकबंदी से कमीशन खोरी और भ्रष्टाचार के नियत से कार्यों का आवंटन समय पर नही किया जा रहा है। कार्यों के बंटवारा या बंदर वाट करने की नीयत से जिले के विकास कार्यों में सैकड़ो पुल पुलिया सड़कों का निर्माण नहीं होना दुर्भाग्यपूर्ण है।

भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री केंद्र योजना की 500 करोड़ से अधिक की राशि किशनगंज जिले से वापस हो रही है। कुछ दिनों में आचार संहिता लग जाएगा, बाढ़ की समस्या इस क्षेत्र की बड़ी समस्या है। इस नाते किसी भी तरह का सड़क पुलिया न बना विरोधी मनसा वाले विद्वेष की राजनीति का जनता को तकलीफ देने का कार्य कर रही है। इस जिले के विधायक और सांसद योजनाओं की जानकारी या योजनाओं को पूर्ण करने की दिशा में संकल्पित ना होकर

अपने लोगों को काम दिलाने काम के हिस्सेदारी और कमीशन खोरी में संकलित है जो यह जिले का दुर्भाग्य है। उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक जिला होकर केवल जातिवाद की राजनीति करने वाले विकास से कोसों दूर है। इस दौरान नगर अध्यक्ष अरविंद मंडल, अल्पसंख्यक मोर्चा के महामंत्री फारूक, युवा मोर्चा महामंत्री सोनू, जिला महामंत्री मनीष सिंह के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ताओं ने अधीक्षण अभियंता के कार्यालय का घेराव किया और पैदल मार्च करते हुए ग्रामीण कर विभाग कार्य प्रमंडल 2 के कार्यालय तक पहुंचा।

हिन्दुस्थान समाचार/धर्मेन्द्र/चंदा

   

सम्बंधित खबर