पुत्र ने पीट-पीटकर की मां की हत्या, गिरफ्तार

बजाली (असम), 13 मार्च (हि.स.)। नवगठित बजाली जिलांतर्गत सार्थेबारी के माजदिया बिलपर में आज एक नृशंस हत्या का मामला सामने आया है। एक बूढ़ी महिला की उसके अपने बेटे ने नृशंस तरीके से हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने आज बताया है कि चांद मुहम्मद खान ने कथित तौर पर आज तड़के सोते समय अपनी बुजुर्ग मां की हत्या कर दी।

जन्म देने वाली मां की पुत्र ने बांस के डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मां की हत्या की सही वजह सामने नहीं आई है। हालांकि, माना जा रहा है कि हत्यारा बेटा चांद मुहम्मद नशे में था।

24 वर्षीय चांद मुहम्मद खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सूचना मिलते ही चेंगा रेवेन्यू सर्कल की सर्किल अधिकारी एवं एग्जीक्यूटिव मजिस्ट्रेट रीमा कौशिक मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की।

सार्थेबाड़ी थाना प्रभारी मनोरंजन कोंवर, माजदिया पुलिस चौकी प्रभारी हेमंत डेका, ताराबाड़ी थाना प्रभारी मृणाल शर्मा समेत मजिस्ट्रेट रीमा कौशिक की मौजूदगी में शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बरपेटा फखरुद्दीन अली अहमद मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल भेज दिया गया।

स्थानीय लोगों ने पुलिस प्रशासन से हत्यारे को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है। पुलिस इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ प्रकाश/श्रीप्रकाश/अरविंद

   

सम्बंधित खबर