फोन वितरण में महाविद्यालयों पर अवैध वसूली का आरोप

कासगंज, 13 मार्च (हि.स.)। प्रदेश सरकार द्वारा कॉलेजों में वितरित किए जाने वाले स्मार्ट फोन पर विभिन्न महाविद्यालयों में अवैध वसूली करने के संबंध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने बुधवार को जिलाधिकारी सुधा वर्मा को ज्ञापन दिया है।

प्रदेश सह मंत्री तेजेंद्र लोधी ने बताया कुसुमा देवी महाविद्यालय एवं ऋषिकांत महा विद्यालय एवं जिले के अन्य विद्यालयों में स्मार्टफोन के नाम पर एक हजार रुपये की अवैध वसूली की जा रही है, जो कि गैर कानूनी है। इसके खिलाफ विद्यार्थी परिषद ने ज्ञापन डीएम को सौंपा है।

कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन के माध्यम से इस तरह की अवैध वसूली पर रोक लगाए जाने की मांग की है। छात्रों को दिए गए अवैध शुल्क को वापस किया जाए। उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर महाविद्यालय एक हफ्ते के अंदर ऐसा नहीं करते हैं, तो विद्यार्थी परिषद उग्र आंदोलन के लिये बाध्य होगी जिसकी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी।

प्रान्त सह संयोजक एसएफएस राहुल वर्मा, जिला संगठन मंत्री आंशिक शंकधार, जिला संयोजक कुश गुप्ता, जिला सोशल मीडिया संयोजक अनंत, जिला एसएफएस सूर्या पंडित, नगर मंत्री ज्योतिर्मय शर्मा, वरुण गुप्ता, आयुष गुप्ता, कृष्णा महेश्वरी, विवेक दुबे, शिवाय आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ पुष्पेंद्र/दीपक/सियाराम

   

सम्बंधित खबर