जनता का मिल रहा भरपूर समर्थन : देवेंद्र प्रताप सिंह

फोटो

सबके प्रयास से सबका विकास ही भाजपा का मंत्र : शशांक

देवरिया , 11 मई ( हि. स. ) । शहर के उमा नगर में एक मैरेज हाल में प्रबुद्ध वर्ग के सम्मेलन का आयोजन शनिवार को किया गया । सम्मेलन को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि इस बार के लोक सभा चुनाव में पार्टी के प्रति जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कुशल नेतृत्व और पूरे होते वादे पिछले दस वर्षों के कार्यकाल में पूरे विश्व में भारत का सम्मान बढ़ा है । हमारा देश बहुत तेजी के साथ आर्थिक रूप से मजबूत हुआ है ।

उन्होंने कहा कि उतर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में अराजकता और गुंडागर्दी पर लगाम लगाया गया है । सदियों की प्रतीक्षा के बाद करोड़ों लोगों की आस्था के केंद्र भगवान राम अयोध्या के भव्य मंदिर में विराजमान हुए हैं । जनता में अति उत्साह है । आज सनातन संस्कृति का झंडा पूरे विश्व में लहरा रहा है इसका उदाहरण है आबूधाबी में निर्मित मंदिर, बदलते भारत में एक नई चेतना का जागरण हो रहा है । हमारे लिए राष्ट्र प्रथम है और इसी विचारधारा को लेकर हम राष्ट्रहित के कार्यों को करते हैं ।

उन्होंने कहा कि देश के यशश्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना है कि 2047 तक भारत एक विकसित राष्ट्र के रूप में स्थापित हो । भारत की सैन्य ताकत तेजी से बढ़ी है । उन्होंने कहा कि आगामी 1 जून को अपना वोट राष्ट्रहित में अधिक से अधिक देने का कार्य करें और देवरिया से भाजपा प्रत्याशी शशांक मणि को मजबूत कर देश की संसद में भेजने का कार्य करें ।

सभा को सम्बोधित करते हुए देवरिया लोकसभा से भाजपा के प्रत्याशी शशांक मणि ने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी, अपने निष्ठावान कार्यकर्ताओं के वजह से और सबके प्रयास से सबका विकास की नीति के वजह से है । उन्होंने कहा कि सघन जनसंपर्क और सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से मिलकर किस प्रकार अधिक से अधिक मतदान कराया जाए इस बात की चिंता हमारे सम्मानित कार्यकर्ता और पदाधिकारी कर रहे हैं । पार्टी के हर कार्यकर्ता गांव गांव और घर घर जाकर लाभार्थियों से संवाद करे तथा लोकतंत्र के इस महापर्व में मतदान के प्रति जागरूकता लाकर प्रत्येक मतदाता की उपस्थिति सुनिश्चित करें ।

उन्होंने कहा कि पिछले दो चरणों के चुनावों में पूर्व की अपेक्षा मत प्रतिशत में कमी आई है इस नाते हम लोगों का ये दायित्व है कि राष्ट्र हित में हर मतदाता को उसके वोट की कीमत बताएं । उन्होंने कहा कि आप सबके प्रयास से एक नए देवरिया का निर्माण संभव हो सकेगा ।

सभा को डा अभय दिवेदी, राधेश्याम शुक्ला, नीरज शाही, कृष्णानंद पाठक ने भी संबोधित किया।

इस अवसर पर भाजपा नेता मारकंडे तिवारी, लोकसभा सह संयोजक अखिलेश त्रिपाठी, प्रेम अग्रवाल, ज्ञान सिंह, के पी सिंह, अतुल सिंह, विशाल सिंह कामेश्वर तिवारी, ब्लाक प्रमुख पिंटू जायसवाल, गंगा शरण पांडे, वीरेंद्र सिंह, उग्रसेन सिंह, दिपेश्वर सिंह, दिनेश भूषण सिंह भुवनेश्वर मिश्रा, मंटन यादव, सुनील कनौजिया उपस्थित रहे ।

हिन्दुस्थान समाचार / ज्योति

/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर