मां गंगा के द्वार हरिद्वार से मेरा आत्मीय नाता रहा है: त्रिवेन्द्र सिंह रावत

देहरादून, 13 मार्च (हि.स.)। पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने हरिद्वार लोकसभा सीट से नाम तय होने पर कहा कि मां गंगा के द्वार हरिद्वार से मेरा आत्मीय नाता रहा है। प्रधानमंत्री के विजनरी नेतृत्व में विकसित भारत के निर्माण का सपना अवश्य साकार होगा। इस संकल्प रूपी सेतु के निर्माण के लिए पार्टी ने एक गिलहरी की भूमिका में मुझे चुना है।

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने सोशल मीडिया में जारी एक पोस्ट में लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 400 पार के संकल्प को मोदी परिवार मिलकर सिद्धि तक पहुंचाएगा। मां गंगा के द्वार हरिद्वार से मेरा आत्मीय नाता रहा है। इसी लोकसभा के डोईवाला विधानसभा की जनता ने मुझे विधायक, मंत्री और मुख्यमंत्री तक पहुंचाया। उनका प्यार सदा मेरे साथ रहा है और मैंने भी उनके भरोसे को कभी टूटने नहीं दिया और पूरी ईमानदारी और पारदर्शिता के साथ वर्षों तक एक जनसेवक की भांति अपने कर्तव्यों का पालन किया ताकि कभी भी मेरे कारण उन्हें सिर न झुकाना पड़े।

उन्होंने कहा कि, 'आज पार्टी ने मुझे अपने इसी परिवार से जोड़ते हुए हरिद्वार लोकसभा की सेवा करने के लिए आगे किया है। जिसके लिए में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह का आभार प्रकट करता हूं। निश्चित रूप से अपने शीर्ष नेतृत्व के मार्गदर्शन और नेतृत्व में पूर्व की भांति मैं पुरी ईमानदारी और कर्मठता के साथ अपनी जनता जनार्दन की सेवा करूंगा। जय मां गंगे!

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश/आकाश

   

सम्बंधित खबर